June 16, 2024 11:22 pm

लेटेस्ट न्यूज़

क्या युवाओं को नौकरी देना मुस्लिम लीग का कार्यक्रम, मोदी के भाषण पर मल्लिकार्जुन का पलटवार

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर सवाल खड़े किए थे। पीएम मोदी ने अपने बयान में कहा था कि अगर कांग्रेस केंद्र की सत्ता में आती है तो वह लोगों की संपत्ति उठाकर मुसलमानों में बांट देगी।

इय बयान को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर पलटवार किया है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि क्या हर महिला को सालाना एक लाख रुपये देना मुस्लिम लीग का कार्यक्रम है?

क्या युवाओं को नौकरी देना मुस्लिम लीग का कार्यक्रम?

उन्होंने कहा, “युवाओं को नौकरी देना, उन्हें प्रशिक्षण देना और प्रशिक्षण के लिए एक लाख रुपये देना।” क्या यह मुस्लिम लीग का कार्यक्रम है? हमने सबके लिए 25 गारंटी दी है, जो गरीबों के लिए है, महिलाओं के लिए है, युवाओं के लिए है, दलितों के लिए है, हमने सबके लिए गारंटी दी है।”

जो हिम्मत हारता है, उसके पास कोई मुद्दा नहीं होता

कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने आगे कहा, “जो व्यक्ति हिम्मत हार जाता है और उसके पास बात करने के लिए कोई मुद्दा नहीं होता तो वह ऐसी बातें लेकर आते हैं। अगर उनके पास अपने कोई ठोस मुद्दे हैं, कोई ठोस काम है तो वे बता सकते हैं, जैसे हमने NREGA, खाद्य सुरक्षा के बारे में बताया है। उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है और वह हमेशा कांग्रेस, विपक्ष की आलोचना करते हैं और आजकल कह रहे हैं कि आईएनडीआईए गठबंधन में कुछ भी नहीं है, कोई नेता नहीं है”

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement