June 16, 2024 11:58 pm

लेटेस्ट न्यूज़

नरेंद्र मोदी सरकार 3.0 के गठन पर ग्लोबल फर्म का अनुमान, शेयर बाजार की ये कंपनियां अगले 100 दिनों में देंगी अच्छे रिटर्न

नई दिल्ली: शेयर बाजार को पास से वॉच करने वाली ग्लोबल फर्म हॉन्ग-कॉन्ग की क्रेडिट लियोनिस सिक्योरिटीज एशिया ने मोदी सरकार 3.0 के तहत अनुमान लगाते हुए बताया कि अगले 100 दिनों का प्लान तैयार करते हुए बताया है।

इसके साथ लार्सेन एंड टर्बो, आईआरबी और एनसीसी (नागार्जुन कंस्ट्रक्शन कंपनी लिमिटेड) अच्छा रिटर्न दे सकते हैं।

इसके साथ गोल्डमैन सैक्स ने भी निजी बैंकों को लेकर भी कहा है कि वो भी अच्छा मुनाफा दे सकता है। जेफरीज समूह जो की निवेश बैंकिंग कंपनी है, उसने भी Aavas फाइनेंसर्स, कैन फिन होम्स शीर्ष हाउसिंग फाइनेंस कंपनियां अच्छा रिटर्न देंगी और मॉर्गन स्टेनली ने भी मार्केट में उच्चस्तर पर रहे निजी बैंक यानी कि एचडीएफसी लाइफ पर अधिक रिटर्न देने की बात कही है।

दूसरी तरफ क्रेडिट लियोनिस सिक्योरिटीज एशिया ने कहा कि मोदी सरकार 3.0 के अगले 100 दिन का प्लान है, जहां आपको अच्छे रिटर्न मिलेंगे। इसके अलावा ग्लोबल फर्म ने भी आशा की है कि आधारभूत संरचना और डिफेंस के क्षेत्र भी अच्छा परफॉर्म करने की उम्मीद जताई है।

इसके साथ परिसंपत्ति मुद्रीकरण योजनाओं में भी फंड की संभावनाएं हैं। फिलहाल ग्लोबल फर्म ने कहा है कि लार्सेन एंड टर्बो, आईआरबी इंफ्रा, हिंदुस्तान एरोनॉटिक्स, एनसीसी और जे कुमार इंफ्रा लिमिटेड ये अपकमिंग 100 दिनों में अच्छा परफॉर्म करेंगे।

दूसरी तरफ गोल्डमैन सेक्स ने कहा कि एचडीएफसी बैंक, कोटक बैंक, एक्सिस बैंक, महिंद्रा बैंक और इंडस्लैंड बैंक भी अच्छा करने वाला है। इसके साथ एनबीएफसी ने भी बताया कि क्रेडिट एक्सेस ग्रामीण, श्रीराम फाइनेंस और एल एंड टी फाइनेंस को लेकर भी अनुमान जताया और बताया कि यह अच्छा मुनाफा देंगे।

जेफरीज (अमेरिकी बहुराष्ट्रीय स्वतंत्र निवेश बैंक और वित्तीय सेवा कंपनी) ने भी बताया कि एलआईसी हाउसिंग, कैन फिन होम्स, आवास होम फर्स्ट फाइनेंस कंपनी मार्केट में अच्छा कर सकती है। मॉर्गेन स्टैनली ने भी कहा कि एसबीआई लाइफ को लेकर भविष्यवाणी की।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement