September 8, 2024 8:03 am

लेटेस्ट न्यूज़

jamshedpur xlri news 2024 : एक्सएलआरआई अच्छे मैनेजर के साथ ही बेहतर इंसान भी तैयार करता है

एक्सएलआरआई की स्थापना के 75 वर्ष पूरे होने पर टाटा ऑडिटोरियम में दो दिवसीय ओडिसी का आयोजन हुआ. इसमें एक्सएलआरआई के सभी प्रोफेसरों के साथ ही पूर्व प्रोफेसरों व संस्थान के 45 पूर्व छात्र-छात्राओं ने भी हिस्सा लिया.

रखा अपना-अपना पक्ष 

कार्यक्रम के दौरान सभी को संबोधित करते हुए टीवी नरेंद्रन ने कहा कि एक्सएलआरआई जैसे संस्थान मजबूत सोशल वैल्यूज प्रदान करते हैं, जो इस संस्थान की यूएसपी है. कहा कि एक्सएलआरआई के शिक्षकों द्वारा जिस प्रकार से देश व समाज को अच्छे मैनेजर के साथ ही बेहतर इंसान भी तैयार करते हैं. उन्होंने सभी प्रोफेसरों के साथ ही पूर्व प्रोफेसर व विद्यार्थियों का स्वागत किया. इस दौरान एक्सएलआरआई के डीन फाइनेंस फादर डोनाल्ड डिसूजा ने कहा कि एक्सएलआरआई के साथ लोगों का एक इमोशनल जुड़ाव है. यही वह जुड़ाव है, जो यहां से पढ़ कर बड़े पदों पर आसीन छात्र-छात्राओं को भी वापस उनके कॉलेज तक लाता है. कार्यक्रम के दौरान एक पैनल डिस्कशन का भी आयोजन किया गया, जिसका संचालन प्रो. सुनील कुमार षाड़ंगी ने किया. इसमें कुल छह पूर्ववर्ती विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम के दौरान प्रो रश्मि महतो, प्रो रेनू मट्टू, प्रो. जीतू सिंह, रोनाल्ड डिकॉस्टा समेत अन्य ने अपने पक्ष रखे.

इनकी रही मौजूदगी 

मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में टाटा स्टील के एमडी सह एक्सएलआरआई के चेयरमैन जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में एक्सएलआरआई के डायरेक्टर फादर एस जॉर्ज, एक्सएलआरआई की एडमिनिस्ट्रेशन डीन फादर डोनाल्ड डिसूजा, एकेडमिक डीन प्रोफेसर संजय पात्रो, एक्सएलआरआई एलुमनी एसोसिएशन के प्रेसिडेंट राणावीर सिन्हा मौजूद थे.

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement
  • AI Tools Indexer
  • Market Mystique
  • Buzz4ai