July 27, 2024 6:45 pm

लेटेस्ट न्यूज़

एंबुलेंस में नहीं था मरीज, नाके पर हैरान रह गई पुलिस, 1100 किमी दूर करनी थी सप्लाई

सोनीपत. हरियाणा का सोनीपत जिला हमेशा से ही शराब तस्करी को लेकर सुर्खियों में रहा है, लेकिन अब सोनीपत पुलिस शराब तस्करों पर शिकंजा करती हुई नजर आ रही है. सोनीपत राई थाना पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को अवैध शराब समेत गिरफ्तार किया है, जोकि एंबुलेंस में सोनीपत से शराब भरकर बिहार में शराब सप्लाई करता था. उन्होंने एंबुलेंस में एक केबिन भी शराब रखने के लिए शातिराना तरीके से बना रखा था.

जानकारी के अनुसार, एंबुलेंस में आरोपी रघुनाथ और रमेश शराब लेकर जा रहे  थे. दोनों बिहार के रहने वाले हैं. इनके दो साथी राहुल और विक्की सोनीपत से हैं. सभी आरोपी शातिराना तरीके से एंबुलेंस में बिहार में अब शराब तस्करी करते थे. यह आरोपी महंगी शराब को बिहार लेकर जाते थे. इनके कब्जे से सोनीपत राई थाना पुलिस ने एंबुलेंस में 96 महंगी शराब की बोतल बरामद की है. केबिन में शराब की बोतलें छुपाई गई थी. सोनीपत पुलिस ने इन चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर तीन को जेल भेज दिया है जबकि रमेश को रिमांड पर लिया है, ताकि इससे पूरे गिरोह की जानकारी जुटाई जा सके.

एंबुलेंस में नहीं था मरीज, नाके पर हैरान रह गई पुलिस, 1100 किमी दूर करनी थी सप्लाई

राई थाना प्रभारी लाल सिंह ने बताया कि एंबुलेंस में शराब भरकर बिहार सप्लाई की जाती है. पुलिस ने कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर एक नाका लगाया था. जब पुलिस ने एंबुलेंस रोकने का प्रयास किया तो आरोपी एंबुलेंस को लेकर भागने लगे. बाद में पुलिस ने पीछा करते हुए आरोपियों को पकड़ लिया. इस एंबुलेंस से हमने 96 अवैध रूप से रखी गई शराब की बोतल बरामद की है जो की महंगी शराब है. गिरफ्तार आरोपी रमेश और रघुनाथ बिहार है और साथी राहुल गांधी विक्की सोनीपत से है. गहनता से पूछताछ की जा रही है.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Haryana crime news, Haryana news live, Haryana News Today, Liquor Ban, Punjab haryana news live

Source link

Leave a Comment

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने नक्सल क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मियों पर बड़ा आरोप लगा दिया। महंत ने कहा कि, पुलिस वाले भरमार बंदूक ले जाकर आम लोगों के सामने रख देते हैं, और उन्हें नक्सली बताकर मार देते हैं।

Read More »
Advertisement