April 22, 2024 5:20 am

IAS Coaching
IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

केंद्रीय राज्यमंत्री और मुजफ्फरनगर से भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर शनिवार की देर शाम हमला

केद्रीय राज्यमंत्री और मुजफ्फरनगर से भाजपा प्रत्याशी संजीव बालियान के काफिले पर शनिवार की देर शाम किसी ने हमला बोल दिया। प्रचार वाहन की गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की गई। पथराव में करीब 15 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गईं और करीब 10 लोग घायल हुए हैं।

घटना से गांव में अफरातफरी मच गई। एसपी के अनुसार गांव में फिलहाल फोर्स तैनात की गई है। डॉ संजीव बालियान ने कहा है कि सुनियोजित तरीके से हमला किया गया है।

शनिवार को डॉ संजीव बालियान काफिले के साथ शाहपुर, सिखेड़ा, फहीमपुर खुर्द, मोजड़ी जसोल सिकंदरपुर कडली चांदसमद, चंद्रपुरी, पिपलहेडा, टिटोडा में बैठक करने के बाद रात करीब 8.30 बजे मढकरीमपुर में राकेश प्रधान के यहां बैठक में पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को संबोधित करना शुरू किया था, तभी पीछे खड़े कुछ युवकों ने विरोध करते हुए हमला कर कर दिया। आरोप है कि इसी बीच लोगों ने घरों की छतों से पथराव कर दिया। प्रत्याशी समर्थकों भी भड़क गए और मारपीट शुरू हो गई। पथराव में काफिले की करीब 15 से अधिक गाड़ियों के शीशे टूट गए। पथराव की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई। मारपीट में नितिन सोम, छोटू सोम, अभिषेक, भीम सिंह चौहान आदि घायल हुए हैं। घायलों को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तहरीर आने पर होगा मुकदमा दर्ज : एसपी सिटी

एसपी सिटी ने बताया कि गांव में कुछ शरारती तत्वों ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की है। अभी तक कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने के बाद शरारती तत्वों पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

हमला साजिशन किया गया : बालियान

भाजपा प्रत्याशी डा. संजीव बालियान का कहना है कि मढकरीपुर में साजिशन हमला किया गया है। उन्होंने इस मामले से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी को भी अवगत कराया दिया है।

Leave a Comment

Advertisement