April 14, 2024 7:22 pm

IAS Coaching
IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

जन्म से जुड़ी हुई बहनों ने किया विवाह

दिल्ली: संयुक्त जुड़वा बहनें (Famous Conjoined Twins) एबी और ब्रिटनी हेंसल (Abby and Brittany Hensel) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दोनों ने शादी कर ली है. बता दें कि साल 1996 में द ओपरा विन्फ्रे शो में अपनी उपस्थिति के बाद दोनों सुर्खियों में आई थीं.

इस सप्ताह की शुरुआत में टुडे में प्रकाशित एक लेख में कहा गया है कि दोनों ने एक नर्स और संयुक्त राज्य अमेरिका की सेना से रिटायर जोश बॉलिंग से शादी की है.

हेंसल की फेसबुक प्रोफ़ाइल तस्वीर से पता चलता है कि यह उनकी शादी की तस्वीर है. जिसमें शादी की पोशाक में जुड़े हुए जुड़वां बहनें र ग्रे सूट में बॉलिंग उनके सामने खड़े हैं और उनका हाथ पकड़े हुए हैं. टुडे की रिपोर्ट में कहा गया है कि जुड़वां बहनें फिलहाल एक शिक्षक के रूम में काम कर रही हैं और वह पांचवीं कक्षा के बच्चों के पढ़ाती हैं.

दोनों अपने जन्मस्थान और गृहनगर मिनेसोटा में रहती हैं. बॉलिंग के फेसबुक पर ऐसी तस्वीरें हैं जिनमें उन्हें छुट्टियों की तस्वीरों के अलावा जुड़वा बहनों के साथ आइसक्रीम का आनंद लेते हुए दिखाया गया है. दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें जुड़वां बहनें बॉलिंग के साथ डांस करते नजर आ रही हैं.
टुडे द्वारा उनकी शादी के बारे में रिपोर्ट किए जाने के बाद यह छोटी क्लिप वायरल हो रही है. एबी और ब्रिटनी हेंसल जुड़वा बहनें हैं जिनका रक्त प्रवाह और कमर के नीचे के सभी अंग एक जैसी हैं. एबी उनके दाहिने हाथ और पैर को नियंत्रित करती है, जबकि ब्रिटनी बाईं ओर को नियंत्रित करती है.

Leave a Comment

Advertisement