July 27, 2024 12:24 pm

लेटेस्ट न्यूज़

वाट्सएप, फेसबुक, इस्टाग्राम पर वीडियो लोड कर दूंगा, ब्लैकमेलिंग कर सीरियल रेप का मामला

पटना जिले के रूपसपुर थाना क्षेत्र के इलाके में रहने वाली एक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ युवक द्वारा दुष्कर्म करने एवं उसका नग्न विडियो वायरल करने का मामला सामने आया है.

पीड़ित नाबालिग की मां ने उसके कक्षा में पढ़ने वाली सहेली के भाई के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित की मां द्वारा थाने में दिये गये आवेदन के अनुसार, उसकी नाबालिग बेटी का नग्न फोटो और वीडियो उनके जेठ के मोबाइल पर किसी ने भेज दिया. वीडियो और फोटो देखकर सभी परिवार के लोग भौंचक्का रह गये. नाबालिग बेटी से कड़ाई से पूछने पर उसने बताया कि उसके सरकारी स्कूल में उसकी सहेली उसे एक दिन कॉपी लेने के बहाने अपने घर लेकर चली गयी थी. उसने पानी में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया जिसको पीते ही उनकी बेटी बेहोश हो गयी. जब होश में आयी तो सहेली के भाई ने बताया कि तुम्हारा न्यूड वीडियो बना लिये हैं, यदि कहीं बोलेगी तो वाट्सएप, फेसबुक, इस्टाग्राम पर लोड कर दूंगा.

परिजनों ने आगे बताया कि उक्त युवक वीडियो वायरल करने का भय दिखाकर उनकी बेटी को लगातार ब्लैकमेल करने लगा एवं उसे होटल में तो कभी अपने घर में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. इस संबंध में एएसपी दीक्षा ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अपनी कार्रवाई करते हुए आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कानूनी प्रक्रिया आरोपित के साथ की जा रही है.

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने नक्सल क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मियों पर बड़ा आरोप लगा दिया। महंत ने कहा कि, पुलिस वाले भरमार बंदूक ले जाकर आम लोगों के सामने रख देते हैं, और उन्हें नक्सली बताकर मार देते हैं।

Read More »
Advertisement