May 22, 2024 10:41 am

लेटेस्ट न्यूज़

पत्नी ने कुल्हाड़ी मारकर पति की हत्या कर दी, जाने क्या थी वजह

पत्नी के अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को महिला ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर बुधवार रात 12.30 बजे कुल्हाड़ी से गला काटकर पति की हत्या कर दी।

गुरुवार सुबह जब परिजन जागे तो देखा कि युवक की गर्दन आधी कटी थी। सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल के बाद पत्नी, उसके प्रेमी और साथी को गिरफ्तार किया है। सनसनीखेज हत्या लखनऊ के कुशभरी गांव की है।

पत्नी ने प्रेमी को फोन कर बुलवाया था
मलिहाबाद ​​​​​​थाना पुलिस ने बताया कि पति को मारने के लिए पत्नी रेखा ने प्रेमी राजू गौतम को फोन कर बुलवाया था। राजू अपने दोस्त सोनू पाल के साथ महिला के घर पहुंचा था। यहीं तीनों ने पहले हत्या की साजिश रची। फिर कुल्हाड़ी मारकर प्रदीप को मौत के घाट उतार दिया। सबूत मिटाने के लिए करीब दो बजे के तीनों घर से बाहर निकले। कुल्हाड़ी को घटना स्थल से पांच सौ मीटर दूर आम के बाग में फेंक दिया। इसके बाद रेखा सहित तीनों फरार हो गए।

पति की हत्या के बाद रोने लगी पत्नी
पति की हत्या करने के बाद रेखा घर पहुंची और तेज-तेज रोने लगी। घर वाले आवाज सुनकर जग गए। तब रेखा ने प्रदीप के बड़े भाई राजेश को बताया कि किसी ने प्रदीप की हत्या कर दी है। उसका शव चारपाई पर पड़ा था। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। रात 3 बजे पुलिस मौके पर पहुंची। यहां से साक्ष्य जुटाए गए। पुलिस ने प्रदीप की पत्नी रेखा, उसके प्रेमी राजू गौतम और सोनू पाल को किया गिरफ्तार किया है। तीनों से पूछताछ की जा रही है।

10 साल पहले हुई थी शादी
रेखा और प्रदीप की शादी 10 साल पहले हुई थी। दोनों के तीन बच्चे हैं। बड़ी बेटी सिमरन 9 साल की है। शिवांगी 5 साल की और बेटा शिवा 3 साल का है। तीनों वारदात के समय पास में ही सो रहे थे। लेकिन इतनी सालीनता से हत्या की गई कि किसी को कुछ पता नहीं चला। राजू गौतम पड़ोसी है। रेख के साथ उसका काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन कहासुनी होती थी। रेखा के प्रेम प्रसंग में प्रदीप रोड़ा बन रहा था इसलिए उसकी हत्या का दी गई।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement