June 16, 2024 11:13 pm

लेटेस्ट न्यूज़

नीतीश कुमार सबके हैं… शरद पवार ने की फोन पर बात, सम्राट चौधरी मिलने पहुंचे; RDJ के ऑफर की भी चर्चा

लोकसभा चुनाव के सारे नतीजे भले ही हाथ (LokSabha Electio Result) में नहीं आए हैं, लेकिन सरकार बनाने की कवायद लगभग शुरू हो गई है. अब देखना होगा कि कौन होगा किंग मेकर? अब हर किसी की निगाहें नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर टिकी हैं.

बिहार में जेडीयू ने 15 सीटों पर बढ़त बनाकर ऐसा प्रदर्शन किया है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी से मिलने पहुंच गए. दूसरी तरफ INDIA गुट नीतीश कुमार को अपने साथ लाने में जुट गया है. खबर ये भी है कि आरजेडी ने नीतीश को ऑफर दे दिया है तो वहीं शरद पवार ने नीतीश कुमार से बात की है.

हालांकि शरद पवार (Sharad Pawar) का कहना है कि उन्होंने नीतीश के कोई बातचीत नहीं की है. अब हर कोई नीतीश कुमार को अपने पाले में कर लेना चाहता है. लेकिन नीतीश का अगला कदम क्या होगा,सबको इसी का इंतजार है. भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस, शिव सेना (यूबीटी) और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद चंद्र पवार) ने सामूहिक रूप से अपनी भूमिका जनता के सामने रखी. उन्होंने कहा कि अघाड़ी जाति-धर्म विवादों से परे जाकर रोजगार, महंगाई जैसी रोजमर्रा की समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. पवार ने कहा कि इस भूमिका का लोगों ने स्वागत किया, सम्मान किया और एमवीए और मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए वह महाराष्ट्र के सभी लोगों का आभार जताते हैं. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र विकास अघाड़ी अपनी भूमिका को जमीनी स्तर तक ले जाने का प्रयास करेगी और उन्होंने वादा किया कि वह अंतिम तत्व के हितों की रक्षा के लिए सामूहिक प्रयास करना जारी रखेंगे.

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement