June 16, 2024 11:23 pm

लेटेस्ट न्यूज़

मैदान में चल रहा था इंडिया का मैच, स्टेडियम में बेपरवाह डांस कर रही थीं धनाश्री, लोग बोले – हमें T20 वर्ल्ड कप देखने दो

T-20 की शुरुआत हो चुकी हैं. भारतीय क्रिकेट टीम ने कमर कस ली है वो मैदान में झंडे गाड़ने को तैयार है. इधर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा फुल एनर्जी में हैं. इंडिया और आयरलैंड के मैच में धनश्री भी स्टेडियम पहुंची हुई थीं.

यहां मैच से अलग धनश्री अपने डांस मोड में थीं. उन्होंने थोड़ी देर पहले एक डांस वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो ‘परदेस इज कॉलिंग’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. व्हाइट टॉप और रिब्ड जींस में धनश्री काफी स्टनिंग लग रही थीं. डांस वीडियो तो ठीक है लेकिन इंटरनेट यूजर्स का ध्यान तो स्टेडियम पर था जहां मैदान में दोनों टीमों के झंडे लाए रहे थे. धनश्री ने अपनी डांस रील में मैदान का पूरा सीन दिखाया. उनके डांस के बीच भी लोग यही देख रहे थे कि मैदान में क्या चल रहा है.

धनश्री का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग धनश्री की क्लास लगाते दिख रहे हैं. एक ने लिखा, चहल ने कौनसी गलती कर दी थी जो इसको इतनी बड़ी सजा मिली. एक बोला, मैंने आजतक इससे घटिया गाना नहीं सुना. एक ने लिखा, नाम रौशन कर दिया धनश्री ने. एक ने लिखा, चहल भाई बस इतना कह सकता हूं कि अपनी सारी प्रॉपर्टी अपनी मां के नाम कर देना.

बता दें कि धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही डांस वीडियोज और रील्स शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वो अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स की डिटेल्स भी शेयर करती हैं. आखिरी बार धनाश्री को ‘लव सेक्स और धोखा 2’ के कमसिन कली गाने में देखा गया था.

 

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement