June 17, 2024 12:40 am

लेटेस्ट न्यूज़

PATNA_CRIME_पटना में रेव पार्टी और मर्डर का गर्लफ्रेंड कनेक्शन

दो नों सुदीस कुमार यादव के बेटा है जो कि गोपालगंज के फुलबरिया के रहने वाले और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के रिश्तेदार हैं. वहीं इस मामले में पुलिस को अमिशा नाम की लड़की की तलाश है जो कथित तौर पर शुक्रवार की रात की रेव पार्टी में शामिल थी.

आर्यन के पिता ने नामजद केस दर्ज कराया था

शुक्रवार की रात आर्यन अपने दोस्त के पार्टी में शामिल होने की बात कह कर निकला था. जब वह देर रात तक नहीं लौटा तब उसके परिजनों ने इसकी सूचना शास्त्रीनगर थाना को दी. वहीं आरोपियों में शामिल रहा आकाश ने फोन करके थाना को सूचना दी थी कि आर्यन की हत्या हो गई है. इसके बाद से वह नंबर बंद आने लगा था. आर्यन के पिता श्याम रंजन सिंह ने इस मामले में आयुष राज, आकाश और अमिशा के अलावा अज्ञात के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया था. एएसआई श्याम रंजन सिंह को यह भी पता था कि उनके बेटा का आकाश और आयुष के साथ झगड़ा हुआ था. जिस मामले में उसने थाना में भी शिकायत दर्ज कराई थी

रेव पार्टी में क्या-क्या हुआ था

आकाश और आयुष के अलावा इस पार्टी में अमिशा भी शामिल हुई थी. इसके अलावा कुछ और भी लड़के शामिल थे इस पार्टी में. यह पार्टी देर रात तक चली थी. इसमें एक साजिश के तहत आर्यन को भी बुलाया गया था. जांच विंदुओं को लेकर पुलिस अभी कुछ भी नहीं बता रही है. शास्त्रीनगर एसएचओ के अनुसार पुलिस पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ भी स्पष्ट तौर पर बता सकती है. लेकिन पुलिस सूत्रों से जो खबर आ रही है उसके मुताबिक यह मामला तथाकथित तौर पर गर्लफ्रेंड को लेकर हो सकती है. पुलिस इस मामले में अमिशा की भूमिका को भी अहम मान कर चल रही है. क्योंकि यह मामला उसी से जुड़ा हो सकता है. रेव पार्टी में शराब शबाब के साथ एक पूरी मंडली बैठी थी. पुलिस ने मौके से यूजड कंडोम का रैपर भी बरामद किया है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वहां पर क्या-क्या हुआ होगा.

पुलिस ने यह सब चीजें की है बरामद

पुलिस ने फोरेंसिक टीम की मदद से घटना स्थल से तमाम सबूत जुटाने की कोशिश की है. जिसमें एक लकड़ी का टूटा हुआ बेलन, स्टील का छीटकिली, एक लिंक कंपनी का ताला, पीयूष कुमार का कोचिंग का आईडी कार्ड, सुदीश कुमार का आधार कार्ड के साथ कोल्ड ड्रिंक्स का बोतल और कंडोम का रैपर के अलावा स्टील का तीन फीट लम्बा रॉड भी शामिल है.

इसी साल इंटर पास किया था आर्यन 

आर्यन इसी साल इंटर की परीक्षा डीएवी से पास किया था. आगे की पढ़ाई के लिए वह कॉलेज में एडमिशन लेना चाहता था. लेकिन इससे पहले ही उसकी हत्या कर दी गई. उसकी हत्या के आरोप में गिरफ्तार पीयूष राज और विकास कुमार को उसके पैतृक गांव फुलबारिया से गिरफ्तार किया गया था. हत्या के बाद यह लोग गोपालगंज के गांव फुलबारिया निकल गया था. जहां से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. सुदीश यादव लालू यादव के रिश्तेदार हैं.

आरोपियों ने बताया सुसाइड 

पुलिस की पूछताछ दोनों आरोपियों खुद को नाबालिग और घटना को सुुसाइड बताया है. पकड़े गए एक आरोपियों के मोबाइल को जब्त किया गया है, जिसमें घटना से जुड़ा एक वीडियो मिला है. वीडियो में एक युवक फ्लैट में बाहर से ताला बंद करते हुए देखा गया. ऐसे में सवाल उठने लगा है कि अगर मामला सुसाइड का था तो फ्लैट का ताला बंद कर सभी वहां से भागे क्यों?

वर्जन

उनके पास से मोबाइल में जो वीडियो मिला है उसका अवलोकन किया जा रहा है. पूछताछ में दोनों ने बताया कि घटना के बाद वह डर गए थे. जब तक फोरेंङ्क्षसक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आती, कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा. मामले में तीन अन्य की तलाश की जा रही है. कई बिन्दुओं पर छानबीन की जा रही है.साकेत

 

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement