October 18, 2024 3:45 pm

लेटेस्ट न्यूज़

‘महापौर की गाड़ी का नंबर BOSS’: चालान कटने ही खंडवा में गरमाई सियासत, कांग्रेस पार्षद पर FIR, TI को सस्पेंड करने की मांग

मध्यप्रदेश के खंडवा में महापौर के सरकार वाहन का चालान कटने के बाद बवंडर मच गया। शनिवार को मामला और गरमा गया। शुक्रवार रात 10 बजे नगर निगम में भाजपा की आदिवासी महिला पार्षद ने नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस पार्षद के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया है। चालान काटने वाले ट्रैफिक TI को भी सस्पेंड करने की मांग की है। इधर कांग्रेसियों ने भी कोर्ट जाने की बात कही है।

जानें पूरा विवाद 
खंडवा में भाजपा महापौर अमृता यादव की सरकारी गाड़ी के नंबर प्लेट पर BOSS लिखा है। यह ट्रैफिक नियमों के खिलाफ है। 13 सितंबर को दोपहर के समय गाड़ी नगर निगम परिसर में खड़ी थी। नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष मुल्लू राठौर ने महापौर की BOSS गाड़ी की शिकायत ट्रैफिक टीआई से की थी।

पीएम मोदी का मुखौटा लगाकर हंगामा 
शिकायत करने के बाद कांग्रेस पार्षदों ने गाड़ी के सामने धरना दे दिया। कांग्रेसी पीएम मोदी का मुखौटा पहने हुए थे। हंगामा होते देख टीआई सौरभ सिंह कुशवाह मौके पर पहुंचे और महापौर की गाड़ी का चालान काट दिया। महापौर का ड्राइवर वहां मौजूद नहीं था। नेता प्रतिपक्ष ने ही जुर्माने की राशि 500 रुपए भर दी।  भाजपा नेताओं को जब इसकी जानकारी लगी, तो उन्होंने हंगामा कर दिया।

आदिवासी पार्षद ने करवा दी FIR 
शुक्रवार रात को ही भाजपा की आदिवासी पार्षद रोशनी गोलकर अन्य नेताओं के साथ कोतवाली थाने पहुंची। पार्षद रोशनी ने नेता प्रतिपक्ष मुल्लू राठौर के खिलाफ शिकायत की। महिला पार्षद ने कहा कि मुल्लू राठौर ने नगर निगम परिसर में बिना अनुमति भीड़ जुटाई। हैंडहोल्ड लाउड स्पीकर का इस्तेमाल किया, जो गैरकानूनी है। इसके बाद पुलिस ने मुल्लू राठौर के खिलाफ केस दर्ज किया।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement
  • AI Tools Indexer
  • Market Mystique
  • Buzz4ai