April 22, 2024 5:16 am

IAS Coaching
IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

मल्लिकार्जुन खरगे को खतरा? खुफिया एजेंसियों के अलर्ट के बाद मिली Z+ सुरक्षा

चुनाव आयोग की ओर से लोकसभा चुनाव 2024 की तारीखों का ऐलान किसी भी समय किया जा सकता है। भाजपा, कांग्रेस समेत सभी दलों के नेता इस चुनाव की तैयारियों में लग गए हैं और देश के विभिन्न हिस्सों में सभाएं और रैलियां कर रहे हैं।

हालांकि, इस बीच बड़ी खबर ये आई है कि केंद्रीय एजेंसियों के अलर्ट के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की सुरक्षा में इजाफा किया गया है। आइए जानते हैं पूरा मामला।

एएनआई ने सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को जेड प्लस सुरक्षा मिलेगी। सीआरपीएफ उन्हें सुरक्षा कवर मुहैया कराएगी। केंद्रीय खुफिया एजेंसियों की ओर से मल्लिकार्जुन खरगे को खतरे की रिपोर्ट के बाद ये फैसला किया गया है। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर मल्लिकार्जुन खरगे देश के विभिन्न क्षेत्रों में जनसभा में भाग ले रहे हैं।

ED के डर से कांग्रेस छोड़ रहे नेता- खरगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने मंगलवार को कहा कि पार्टी से मिले लाभ की बदौलत मंत्री और मुख्यमंत्री तक बन चुके नेताओं में कुछ भाजपा की ओर इसलिए ‘भाग रहे हैं’ क्योंकि उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का डर सता रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए हुए क्योंकि उनकी पार्टी से निर्वाचित हुए कुछ लोग सिद्धांतों को लेकर प्रतिबद्ध नहीं थे। उन्होंने कहा कि आप जिन सिद्धांतों में विश्वास करते हैं, उनपर कायम रहिए।

खरगे ने सिद्धांतो का हवाला देते हुए कहा कि कहा कि आप जिन सिद्धांतों में विश्वास करते हैं, उनपर कायम रहिये। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का बयान ऐसे समय में आया है जब कई कांग्रेस नेता अन्य राजनीतिक दलों खासकर भाजपा में शामिल होने के लिए पार्टी (कांग्रेस) छोड़ रहे हैं। ऐसी अटकलें हैं कि कुछ और नेता कांग्रेस छोड़ सकते हैं।

Leave a Comment

Advertisement