October 18, 2024 10:40 am

लेटेस्ट न्यूज़

मेकाहारा के पेंईग वार्ड में लगेंगे ए.सी., गर्मी में मिलेगी मरीजों को राहत कमिश्नर डाॅ. अलंग की अध्यक्षता में हुई प्रबंध कार्यकारणी समिति की बैठक

रायपुर 23 फरवरी। रायपुर संभाग आयुक्त डाॅ. संजय अलंग की अध्यक्षता में आज पंडित जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय और डाॅ. भीमराव अम्बेडकर स्मृति चिकित्सालय की प्रबंध कार्यकारिणी समिति की बैठक हुई। बैठक में चिकित्सा महाविद्यालय और चिकित्सालय के वित्तीय वर्ष 2024-25 के बजट और प्रस्ताव पर विस्तृत चर्चा की गई। संभाग आयुक्त ने कहा कि गर्मी के मौसम को देखते हुए मरीजों के लिए पेईंग वार्ड में ए.सी. लगाए जाए। उन्होंने महाविद्यालय सहित अस्पताल में मशीनों से होने वाली जांच के लिए जल्द शुल्क निर्धारण करने पर भी चर्चा की। कमिश्नर डाॅ. अलंग ने स्वीकृति प्राप्त आवश्यक उपकरणों की खरीदी करने के निर्देश दिए है। संभाग आयुक्त ने चिकित्सा महाविद्यालय एवं चिकित्सालय के वित्तीय वर्ष 2024-25 के प्रस्तावित बजट प्रावधानों, कुशल, अर्ध-कुशल, अकुशल श्रमिकों के ई.पी.एफ. राशि जमा करने, लेक्चर हाॅल 6 व 7 के निर्माण एवं उन्नयन कार्य, स्किल लैब के उन्नयन कार्य, सीनियर रेसीडेंट के संविदा वेतनमान के निर्धारण, संविदा चिकित्सा शिक्षकों के वेतन विसंगति समेत 10 प्रमुख एजेंडे पर चर्चा की। डाॅ. अलंग ने सभी प्रशासनिक कार्यों को समय सीमा निर्धारित कर जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।

बैठक में रायपुर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री विश्वदीप, संचालक चिकित्सा शिक्षा डॉ. विष्णु दत्त, स्वशासी समिति की मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं अधिष्ठाता डॉ. तृप्ति नागरिया, अम्बेडकर अस्पताल के संयुक्त संचालक एवं अधीक्षक डॉ. एस. बी. एस. नेताम, प्रशासनिक अधिकारी श्रीमती रंजना ध्रुव, ईएनटी की एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. मान्या ठाकुर, प्राचार्य फिजियोथेरेपी महाविद्यालय डॉ. रोहित राजपूत समेत अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।
Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement
  • AI Tools Indexer
  • Market Mystique
  • Buzz4ai