April 22, 2024 5:59 am

IAS Coaching
IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

गुजरात में आज बीजेपी को दो बड़े झटके लगे

गुजरात में आज बीजेपी को दो बड़े झटके लगे हैं. साबरकांठा से बीजेपी उम्मीदवार भीखाजी ठाकोर ने ऐलान किया है कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है.

भीखाजी ठाकोर का चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान
बीजेपी के घोषित उम्मीदवार भीखाजी ठाकोर ने घोषणा की है कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे, हालांकि उन्होंने चुनाव नहीं लड़ने का कोई कारण नहीं बताया है. अब बीजेपी को इन दोनों सीटों पर नए उम्मीदवारों का चयन करना है. संभवतः एक-दो सीट बदलने की चर्चा अभी भी चल रही है। इससे पहले वडोदरा से बीजेपी उम्मीदवार रंजनबेन भट्ट ने भी चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया था. लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषणा के बाद गुजरात बीजेपी में हलचल मच गई है.

रंजनबेन भट्ट ने चुनाव न लड़ने की वजह बताई
वडोदरा लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार रंजनबेन भट्ट ने ऐलान किया है कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी है. उन्होंने कहा कि वह निजी कारणों से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छुक नहीं हैं. वडोदरा लोकसभा सीट के लिए रंजन बेन भट्ट के नाम की घोषणा के बाद बीजेपी में विरोध शुरू हो गया है. बीजेपी नेता ज्योतिबेन पंड्या ने रंजनबेन भट्ट के नाम का विरोध किया. शहर के विभिन्न इलाकों में उनके नाम का विरोध करते हुए बैनर भी लगाए गए। देखना यह है कि भाजपा क्या निर्णय लेती है क्योंकि अब उसे दो सीटों के लिए नये उम्मीदवारों का चयन करना है।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement