June 23, 2024 1:23 pm

लेटेस्ट न्यूज़

मंडी से टिकट मिलने के बाद विक्रमादित्य सिंह का कंगना रनौत पर निशाना, ’हिंदू विरोधी होने…’

हिमाचल की मंडी सीट पर अब मुकाबला और कड़ा होने वाला है. बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत को टक्कर देने के लिए कांग्रेस ने विधायक विक्रमादित्य सिंह को मैदान में उतारा है.

हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां लगातार तेज होती जा रही हैं. प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट चर्चाओं में बनी हुई है. बीजेपी की तरफ से इस सीट पर अभिनेत्री कंगना रनौत को मैदान में उतारा गया है. वहीं कांग्रेस की तरफ से जहां प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह को टिकट दिए जाने की चर्चाएं थीं , लेकिन उनकी जगह उनके बेटे और पार्टी के विधायक विक्रमादित्य सिंह को टिकट दिया गया है. विक्रमादित्य सिंह के नाम के एलान के बाद अब कंगना रनौत के लिए भी इस सीट पर मुकाबला कड़ा हो गया है.

कांग्रेस की तरफ से मंडी लोकसभा सीट से प्रत्याशी घोषित करने के बाद कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कंगना रनौत को लेकर कहा कि मैं उनका बहुत मान सम्मान करता हूं, लेकिन मेरा उनसे ये निवेदन है कि आरोप-प्रत्यारोप लगाने से पहले आप आकंड़ों को ढंग से पढ़कर आइए. उन्होंने कहा कि हिंदू विरोधी होने की बातों से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी की दाल यहां नहीं गलने वाली है. जितने बड़े वो हिंदू है, उससे बड़े हिंदू हम हैं.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वह सार्वजनिक रैलियों में मुख्यमंत्री के खिलाफ जो आरोप लगा रही हैं, वहां वह बिना होमवर्क किए जा रही हैं- पहले इसकी गंभीरता को समझें. आपको सुबह कागज का एक टुकड़ा दिया जाता है और आप इसे जोर से पढ़ते हैं. यह सही नहीं है. कम से कम उन मुद्दों को पहले समझें कि आया क्यों ही और क्यों नहीं आया है. क्या उसका कारण है.

‘जितने बड़े वो हिंदू हैं उससे बड़े हिंदू हम है’
कांग्रेस प्रत्याशी ने आगे कहा कि कुल्लू में जितने भी देव समाज के मंदिर हैं, जो कुल्लू दशहरे के अंदर आते हैं, उनको अगर किसी ने नजराना देने की प्रथा शुरू की तो वो कांग्रेस पार्टी की सरकार ने किया. मंडी के अंदर देवी-देवताओं के लिए देव सदन भी कांग्रेस की सरकार ने बनवाया. कुल्लू में देव सदन का निर्माण भी वीरभ्रद सिंह की कांग्रेस सरकार ने करवाया. इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि ये हिंदुत्व का पाठ और हिंदू विरोधी होने की बातों से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी की दाल यहां नहीं गलने वाली है. जितने बड़े वो हिंदू है, उससे बड़े हिंदू हम हैं.

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement