July 27, 2024 6:25 am

लेटेस्ट न्यूज़

छत्तीसगढ़ सहित देश में बदलाव की लहर-सचिन पायलट

कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिन पायलट ने रविवार को कांकेर में सभा को संबोधित करते हुये कहा कि छत्तीसगढ़ और देश में बदलाव की लहर दिख रही है। देश में हुये प्रथम चरण के मतदान का जो रुझान देखने को मिल रहा है भाजपा बैकफुट में आ गयी है।

सचिन पायलट ने कहा कि प्रियंका गांधी पूरे देश में पार्टी के लिये चुनाव प्रचार कर रही हैं, प्रियंका गांधी को एहसास हो रहा है पूरा देश बदलाव चाहता है। मोदी के 10 साल के सरकार ने सिर्फ जुमले और वादे दिये हैं। कांग्रेस पार्टी ने वादा किया है, संकल्प लिया है किसानों के हित के लिये कानून बनायेंगे, हर गरीब परिवार के महिलाओं को एक लाख प्रतिवर्ष देंगे। 30 लाख नौकरियां देंगे, युवाओं को आगे लेकर जायेंगे। भाजपा बोलती है 400 पार। जब चार तारीख को परिणाम आयेगा तो भाजपा दक्षिण से साफ और उत्तर से हाॅफ, भाजपा का अहंकार टूटेगा। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की मेहनत रंग लायेगी।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने नक्सल क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मियों पर बड़ा आरोप लगा दिया। महंत ने कहा कि, पुलिस वाले भरमार बंदूक ले जाकर आम लोगों के सामने रख देते हैं, और उन्हें नक्सली बताकर मार देते हैं।

Read More »
Advertisement