May 22, 2024 10:31 am

लेटेस्ट न्यूज़

विकास तब आया जब कांग्रेस गई और भाजपा आई-मोदी ने सागर में कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को मध्यप्रदेश के सागर में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि पिछली बार आपने यहां से भाजपा को रिकॉर्ड वोटों से जिताया था।

सागर ने फिर मन बना लिया है- फिर एक बार मोदी सरकार। पीएम ने कहा कि देश के विकास के लिए एक स्थिर और मजबूत सरकार कितनी जरूरी होती है, ये मध्य प्रदेश और सागर के लोग बहुत अच्छे से जानते हैं। उन्होंने कहा कि विकास तब होता है, जब सही नीतियां हों, सही विजन हो।

इसलिए देश हो या मध्य प्रदेश, विकास तभी आया जब कांग्रेस गई और भाजपा आई। कांग्रेस के समय में मध्य प्रदेश की पहचान बीमारू राज्य की थी, आज वही एमपी भाजपा सरकार में विकास की नई ऊंचाइयां छू रहा है। पीएम ने कहा कि परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी बेचैन कर रही है।

मोदी ने कहा कि कोरोना का संकट आया, मोदी ने ये सुनिश्चित किया कि आपकी रसोई में कभी राशन की कमी न होने पाए। आज भी देश की करोड़ों रसोइयों में पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना का अनाज पकता है। मैं अपनी माताओं और बहनों को ये गारंटी देता हूं कि आपको अगले पांच वर्ष तक राशन की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।

पीएम ने आगे कहा कि 2004 में कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश में धर्म के आधार पर आरक्षण दिया और बाबा साहेब अंबेडकर और संविधान की पीठ में छूरा घोंपा था।आज कांग्रेस की एक ऐसी सच्चाई देश के सामने आई है, जिसे सुनकर हर देशवासी सन्न हो गया है। हमारा संविधान साफ-साफ मना करता है कि किसी को भी धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा। खुद बाबा साहेब अंबेडकर भी धर्म के आधार पर आरक्षण के खिलाफ थे। लेकिन कांग्रेस ने वर्षों पहले धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो अपने इस संकल्प को पूरा करने के लिए भांति भांति के हथकंडे अपना रही है।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement