July 27, 2024 8:08 am

लेटेस्ट न्यूज़

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में चुनाव ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी ने अपने सर्विस हथियार से आत्महत्या की

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में चुनाव ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी ने अपने सर्विस हथियार से आत्महत्या कर ली, पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस कर्मी ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया इसका कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

जिम्मेदार अधिकारी स्थिति का विश्लेषण कर रहे हैं और उचित कार्रवाई कर रहे हैं। यह घटना लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के दौरान हुई। दूसरे चरण में राज्य की तीन सीटों कांकेर, महासमुंद, राजनांदगांव पर मतदान हो रहा है।

गरियाबंद महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में आता है और इस संसदीय सीट के विधानसभा क्षेत्रों में से एक है। उन्होंने बताया कि हेड कांस्टेबल जियालाल पवार ने कथित तौर पर स्कूल के एक कमरे में अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। अधिकारी ने कहा, वह रिजर्व टीम में थे और उन्हें सक्रिय मतदान कार्य के लिए तैनात नहीं किया गया था।

पवार बटालियन नंबर के थे। . उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने कहा कि मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला और जांच जारी है।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने नक्सल क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मियों पर बड़ा आरोप लगा दिया। महंत ने कहा कि, पुलिस वाले भरमार बंदूक ले जाकर आम लोगों के सामने रख देते हैं, और उन्हें नक्सली बताकर मार देते हैं।

Read More »
Advertisement