May 22, 2024 11:24 am

लेटेस्ट न्यूज़

गधे पर बैठकर नामांकन करने पहुँचा कैंडिडेट, लोगो ने लिए खूब मजे

पटना: लोकसभा चुनाव में कई तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं. वहीं 25 मई को गोपालगंज में मतदान है और 6 मई तक नामांकन होना है. इस बात को ध्यान में रखते हुए एक निर्दलीय उम्मीदवार ने शुक्रवार को अपने अनोखे अंदाज में कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन पर्चा भरा.

इस दौरान गधे पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचे निर्दलीय उम्मीदवार को देख लोगों की भीड़ जुट गई. समर्थकों के बीच एक गधे समेत पांच घोड़ी लेकर पहुंचे सत्येंद्र बैठा ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया और चुनाव प्रचार भी गधे की सवारी पर करने का ऐलान किया.

तीसरी बार लड़ रहे लोकसभा चुनाव

निर्दलीय उम्मीदवार और गोपालगंज जिले के शामपुर गांव के रहने वाले पूर्व जिला पार्षद सत्येंद्र बैठा तीसरी बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं. नामांकन पर्चा भरने के बाद उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार भी गधे से ही करेंगे. उन्होंने ये भी कहा कि चुनाव जीतकर सांसद बनने के बाद जनप्रतिनिधि दिल्ली चले जाते हैं. पिछले तीन दशक से गोपालगंज में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है. डीजल-पेट्रोल की भी महंगाई है.

मची अफरा-तफरी

नामांकन करने के बाद जब उम्मीदवार गधे की सवारी कर वापस लौटने लगे तो लोगों ने वीडियो रिकॉड करना शुरू कर दिया. इस दौरान कुछ लोगों ने पीछे से गधे को धक्का दिया, जिससे गधे दौड़ने लगा. हालांकि गधे पर सवार उम्मीदवार सत्येंद्र बैठा को मौजूद लोगों ने सुरक्षित बचा लिया.

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement