June 16, 2024 11:21 pm

लेटेस्ट न्यूज़

एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च, जिसकी कीमत सिर्फ 1 रुपये, बाकी कम्पनियों के होश उड़े

भारतीय मार्केट में टेलिकॉम ऑपरेटर्स की ओर से ढेरों प्रीपेड रीचार्ज प्लान्स ऑफर किए जा रहे हैं। हालांकि, सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान भी कइयों के लिए महंगा साबित होता है। अब वोडाफोन आइडिया (Vi) की ओर से एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत सिर्फ 1 रुपये है।

यह प्लान उन ग्राहकों के लिए काम का है जिन्हें कम खर्च में कॉलिंग की सुविधा चाहिए।

TelecomTalk ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि इस Vi के इस नए प्लान में 75 पैसे का टॉकटाइम मिलता है और इसकी प्लान की वैलिडिटी पूरे एक दिन की है। इसमें कोई डाटा या SMS बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं। इस प्लान से रीचार्ज करने की स्थिति की में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक वोडाफोन-आइडिया के नेटवर्क पर मुफ्त ऑन-नेट कॉलिंग का विकल्प भी मिलता है।

इन यूजर्स के लिए काम का होगा प्लान

नया प्लान उन सब्सक्राइबर्स के लिए काम का हो सकता है जिन्होंने 99 रुपये, 198 रुपये या फिर 204 रुपये के प्लान से रिचार्ज किए हैं और उनका टॉकटाइम खत्म हो गया है। ऐसे सब्सक्राइबर्स नए प्लान को रीचार्ज करके 75 पैसे का एक्सट्रा टॉकटाइम और रात में फ्री ऑन-नेट कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं।

नए प्लान से रीचार्ज करना चाहें तो आप अपने Vi मोबाइल नंबर से 12159# डायल करके इस प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा Vi ऐप या वेबसाइट के जरिए भी इस प्लान से रीचार्ज किया जा सकता।

इस प्लान से रीचार्ज का विकल्प भी मौजूद

कंपनी दूसरे सस्ते 99 रुपये के प्लान से रीचार्ज करने का विकल्प भी देती है, जिसमें 200MB डाटा के साथ 99 रुपये का टॉकटाइम ऑफर किया जा रहा है। यह प्लान 15 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करता है। इसके अलावा बाकी दो प्लान्स 198 रुपये और 204 रुपये के हैं, जो एक महीने की वैलिडिटी के साथ कई बेनिफिट्स ऑफर करते हैं।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement