June 17, 2024 12:59 am

लेटेस्ट न्यूज़

रील बनाने के लिए तालाब में काफी ऊंचाई से कूदा लेकिन वापस ऊपर नही आया, मौतकिन

इंस्टा-यूट्यूब रील बनाना अब शौक नहीं बल्कि अब एक नशा सा बन गया है और यह नशा कभी-कभी किसी युवा को मौत के मुंह में धकेल देता है. इस तरह के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. झारखंड के साहिबगंज जिले में ऐसी एक घटना हुई है.

यहां रील बनाने के चक्कर में एक युवक ने गहरे पानी में छलांग लगाई जिससे उसकी मौत हो गई.

इंडिया टुडे से जुड़े प्रवीण कुमार की रिपोर्ट के मुताबिक घटना जिरवाबाड़ी थाना क्षेत्र स्थित करम पहाड़ के पास एक पत्थर खदान में हुई. यहां पर पानी का तालाब सा बना हुआ है. सोमवार, 20 मई को तौसीफ नाम का युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ यहां नहाने आया था. इस दौरान उसने लगभग 100 फीट की ऊंचाई से गहरे पानी में छलांग लगा दी. लेकिन पानी में गिरने के बाद वो जिंदा बाहर नहीं आया. तालाब गहरा होने के कारण वह डूब गया.

शाम साढ़े 5 बजे इस घटना की जानकारी थाना प्रभारी अनिश पांडे को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंचे और खोजबीन शुरू कर दी. कड़ी मशक्कत के बाद युवक का शव बरामद किया गया. पुलिस ने मंगलवार, 21 मई को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. वहीं इस घटना के बाद परिजनों का बुरा हाल है.

पुलिस ने क्या कहा?

इस घटना पर पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार कुशवाहा ने बताया कि सोमवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ दोस्तों के साथ तौसीफ नाम का 18 वर्षीय युवक बंद पड़ी पत्थर खदान में नहाने गया था. इसी क्रम में कुछ दोस्त उसके वीडियो भी बना रहे थे. मौजमस्ती के बीच तौसीफ 100 फीट ऊपर से तालाब में कूद गया, लेकिन तालाब में वो अपने आप को संभाल नहीं पाया और उसकी गहरे पानी में डूबकर मौत हो गई.

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement