June 23, 2024 12:45 pm

लेटेस्ट न्यूज़

मुजरा करने दो विपक्ष को. मैं खड़ा हूँ एसी-एसटी और ओबीसी के आरक्षण के साथ’ : PM मोदी की बिहार-यूपी में हुंकार, बोले- नहीं छिनने दूँगा वंचितों का अधिकार-लिंक में देखे पूरी वीडियो

नरेंद्र मोदी ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वो एससी/एसटी ओबीसी के आरक्षण के साथ हर हाल में खड़े हैं। वो वंचितों का अधिकार नहीं छिनने देंगे।

Video…

=1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के पाटलिपुत्र और उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर तीखा हमला बोला।

उन्होंने एक पाटलिपुत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “मोदी के लिए संविधान सर्वोपरि है। मोदी के लिए बाबा साहब अंबेडकर की भावना सर्वोपरि है। INDI गठबंधन को अपने वोटबैंक की गुलामी करनी है तो करें। उनको वहाँ जाकर मुजरा करना है तो भी करें। मैं SC, ST OBC के आरक्षण के साथ डटकर खड़ा हूँ, खड़ा रहूँगा।”

वहीं गाजीपुर में कहा, “इंडी गठबंधन वाले एससी-एसटी-ओबीसी का आरक्षण की लूट में एक साथ खड़े हैं…लेकिन ये मोदी इनके सामने सीना तानकर खड़ा है और मैं गारंटी देता हूं कि जब तक मोदी जिंदा है, एससी-एसटी-ओबीसी का आरक्षण मैं किसी हालत में उनको छीनने नहीं दूँगा। मैं धर्म के आधार पर खेल खेलने नहीं दूँगा। वंचितों का जो अधिकार है… मोदी उसका चौकीदार है।”

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement