July 27, 2024 8:33 am

लेटेस्ट न्यूज़

छोले भटूरे में मिली मरी हुई मछली, नजर नही पड़ती तो खा जाती महिला

इंटरनेट पर सोशल मीडिया में दुनिया में एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो खाने के शौकीनों को काफी परेशान कर सकता है। इसमें एक महिला छोले भटूरे पैक कराकर घर ले गई। मगर जैसे ही खाने के लिए पैकिंग खोली तो होश उड़ाने वाला नजारा सामने था।

देखकर महिला के होश उड़ गए, क्योंकि वो जिस भटूरे को खाने वाली थी, उसमें एक मरी हुई छिपकली थी। भटूरे में छिपकली देखकर महिला का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वो तुरंत इन्हें लेकर दुकानदार के पास पहुंची और उसकी जमकर क्लास लगाई।

दिल्ली से जुड़ा मामला

वीडियो में देखेंगे कि महिला छोले भटूरे लेकर सीधे दुकानदार के पास पहुंच गई। वो खूब शोर मचाती है और पुलिस को बुलाने की धमती तक दी जाती है। फ्रेम में आगे देखेंगे कि दुकानदार इस गलती के लिए माफी मांगता है। मगर महिला मानने को बिल्कुल तैयार नहीं होती। वो शख्स से पूछती है कि वो किन-किन जगहों पर छूले भूटरे बेचता है। इसपर शख्स ने दिल्ली के कई इलाकों का नाम बताया।

मालूम हो कि भटूरे में मरी हुई छिपकली मिलने पर नेटिजन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स ने

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने नक्सल क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मियों पर बड़ा आरोप लगा दिया। महंत ने कहा कि, पुलिस वाले भरमार बंदूक ले जाकर आम लोगों के सामने रख देते हैं, और उन्हें नक्सली बताकर मार देते हैं।

Read More »
Advertisement