July 27, 2024 12:13 pm

लेटेस्ट न्यूज़

पहाड़ी पर दिखा रहा था खतरनाक स्टंट, अचानक शख्स की दाढ़ी में लगी आग और फिर…जो आगे हुआ उसे जानकर आप भी हो जाएंगे दंग

आजकल लोग सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए क्या कुछ नहीं करते. कभी कोई आपको नाचते-गाते देखेगा तो कभी कोई खतरनाक स्टंट कर व्यूज बटोरने की कोशिश करेगा. स्टंट करने के चक्कर में लोग इस बात पर ध्यान नहीं देते कि वे किस चीज से जुड़ रहे हैं।

इन दिनों एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जो आग से खेलता नजर आ रहा है. वह ड्रैगन की तरह अपने मुंह से आग निकालने की कोशिश करता है, लेकिन इस ट्रिक को करते समय उसकी लंबी दाढ़ी में आग लग जाती है (Man beard getting fire Viral Video)। इसके बाद जो होता है उसे देखकर आप चौंक जाएंगे.

इंस्टाग्राम अकाउंट @sourav_jyoti_borah अक्सर चौंकाने वाले वीडियो पोस्ट करता है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक शख्स फायर ब्रीथिंग स्टंट (Fire ब्रीदिंग स्टंट वीडियो) करता नजर आ रहा है. वह एक पहाड़ी पर खड़ा है. उनके आसपास उनके दोस्त भी मौजूद हैं. व्यक्ति अग्नि श्वास क्रिया कर रहा है। ये करतब आपने सर्कस में देखा होगा. इसमें स्टंटमैन अपने मुंह में ईंधन डालता है और जलती हुई लकड़ी पर तेजी से वार करता है। ईंधन के कारण आग तेजी से जलती है। ऐसा लग रहा है मानो स्टंटमैन के मुंह से आग निकल रही हो.

शख्स भी यही स्टंट करता है, लेकिन जैसे ही वह आग पर फूंक मारता है, आग की लपटें उसकी ओर आती हैं और उसकी दाढ़ी को पकड़ लेती हैं. इसके बाद उनकी दाढ़ी तेजी से जलने लगती है. वह आनन-फ़ानन में उसे बुझाने की कोशिश करता है. उसका एक दोस्त तुरंत उसकी दाढ़ी पर पानी डालता है और बड़ी मुश्किल से बचकर निकलता है. इस वीडियो से आप समझ जाएंगे कि ऐसा कोई भी स्टंट कितना खतरनाक हो सकता है.

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने नक्सल क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मियों पर बड़ा आरोप लगा दिया। महंत ने कहा कि, पुलिस वाले भरमार बंदूक ले जाकर आम लोगों के सामने रख देते हैं, और उन्हें नक्सली बताकर मार देते हैं।

Read More »
Advertisement