July 27, 2024 5:40 am

लेटेस्ट न्यूज़

हाथी को आया गुस्सा: सड़क पार करते समय लोगों ने छेड़ा, गुस्साए हाथी ने पटक कर तोड़ी बाइक…

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक हाथी ने सड़क पर जमकर उत्पात मचाया है। इसके चलते दोनों तरफ यात्री बस समेत अन्य वाहनों की लंबी कतार लग गई। वहीं हाथी के पास जा रहे एक बाइक सवार ने उसे छेड़ दिया।

इसके बाद हाथी ने बाइक पर हमला करने की कोशिश की तो युवक बाइक छोड़कर भाग गया जिसके बाद गुस्साए और हाथी ने पटक-पटक कर बाइक को तोड़ दिया। मामला कटघोरा वन मंडल के केंदई रेंज के कापा नावापारा का है।

वन कर्मियों ने बताया कि जंगल के रास्ते से आ रहे तीन हाथी सड़क पार कर रहे थे। तभी लोगों ने हाथियों को देख हल्ला मचाना शुरू कर दिया। तीन हाथियों में से एक हाथी सड़क पर ही रूक गया और उसने जमकर उत्पात मचाया। घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और लोगों को समझाया लेकिन उसके बावजूद भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे। हाथी के करीब जाने का कोशिश कर रहे थे। किसी तरह हाथी का रेस्कयू कर जंगल की ओर खदेड़ा गया तब जाकर लोगों ने और वनकर्मियों ने राहत की सांस ली।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने नक्सल क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मियों पर बड़ा आरोप लगा दिया। महंत ने कहा कि, पुलिस वाले भरमार बंदूक ले जाकर आम लोगों के सामने रख देते हैं, और उन्हें नक्सली बताकर मार देते हैं।

Read More »
Advertisement