September 17, 2024 12:46 am

लेटेस्ट न्यूज़

किसान ने SDM साहब को मारा ऐसा थप्पड़ कि जमीन पर गिर पड़े अधिकारी,

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर घर के क्लेश नाम के अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया गया है और इस वीडियो में बताया गया है कि फिरोजाबाद में एक किसान ने SDM साहब को ही थप्पड़ जड़ दिया।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रशासन की टीम और ग्रामीणों के बीच कुछ नोक-झोंक हो रहा है। इतने में SDM साहब को किसान ने एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ जड़ते ही SDM साहब जमीन पर गिर पड़े। यह देख प्रशासन के लोगों ने किसान और अधिकारी को अलग किया। जिसके बाद किसान को पुलिस अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गई।

SDM को किसान ने मारा जोरदार थप्पड़

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि फिरोजाबाद के जसराना तहसील क्षेत्र में गांव नगला तुर्सी में एक जमीनी विवाद सुलझाने के लिए SDM साहब राजस्व टीम के साथ पहुंचे थे। तभी किसी बात को लेकर विवाद होने पर SDM साहब ने किसान पर हाथ उठाने की कोशिश की। इतने में किसान भड़क गया और उल्टा SDM साहब को ही जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। किसान का थप्पड़ SDM साहब को इतना भारी पड़ा कि वह खड़े-खड़े जमीन पर गिर पड़े।

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

इस थप्पड़कांड का वीडियो घटनास्थल पर मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक साढ़े तेरह हजार लोगों ने देखा और कई लोगों ने इस पर कमेंट किया है। वीडियो पर कुछ लोगों ने SDM साहब को ही इस मामले का जिम्मेदार ठहराया तो कुछ लोगों ने किसान के जोरदार थप्पड़ की तारीफ की और कहा- किसान ने एक थप्पड़ में SDM साहब को जमीन पकड़ा दिया। ये होती है भारत के किसानों की ताकत। कुछ लोगों ने इसे गलत भी ठहराया तो कुछ लोगों ने किसान के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा।

 

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement
  • AI Tools Indexer
  • Market Mystique
  • Buzz4ai