October 18, 2024 8:11 am

लेटेस्ट न्यूज़

Lucknow पेट में छोड़ा मांस का टुकड़ा संक्रमण फैलने पर हंगामा

कल्याणपुर के निजी अस्पताल में बच्चेदानी का ऑपरेशन कराने पहुंची महिला के पेट में मांस का टुकड़ा छोड़ दिया गया. इससे संक्रमण फैल गया. जानकारी होने पर अस्पताल पहुंची महिला ने परिजनों के साथ हंगामा काटा.

पीड़ित महिला ने तहरीर पुलिस को दी है.

मिर्जापुर निवासी मंजू सोनकर के मुताबिक 17 मार्च को उन्होंने आयुष्मान योजना के तहत कल्याणपुर के अस्पताल में बच्चेदानी का ऑपरेशन कराया था. बावजूद इसके अस्पताल प्रबंधन ने उनसे 40 हजार रुपये जमा करा लिए. ऑपरेशन के कुछ दिन बाद टांकों से पस निकलने लगा. जिसे दिखाने जब वह बारा डॉक्टर के पास पहुंची, तो डॉक्टर ने उन पर ही लापरवाही का आरोप लगाकर कहीं और जाकर इलाज कराने की बात कही.

डॉक्टर ने कहा, जल्द कराएं ऑपरेशन नहीं तो जान जाने का खतरासंक्रमण बढ़ता देख मंजू दूसरे डॉक्टर के पास दिखाने पहुंची. उन्होंने अल्ट्रासाउंड कराकर रिपोर्ट देखी फिर मंजू को बताया कि ऑपरेशन के दौरान आपके पेट में मांस का टुकड़ा छूट जाने के चलते पेट में संक्रमण फैल गया है. जिससे बचने के लिए जल्द से जल्द बारा ऑपरेशन करना पड़ेगा. जिसे सुनकर महिला और गुस्साए परिजन अस्पताल पहुंचकर हंगामा काटने लगे. हालांकि इस दौरान अस्पताल प्रबंधन से जुड़ लोग वहां से निकल गए. मामले में कल्याणपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला के आरोपों की जांच कर आरोपितों का ष पाया जाता है तो विधिक कार्रवाई की जाएगी.

मामले की जानकारी नहीं है. अगर इस तरह की घटना हुई है तो यह गंभीर है. शिकायत मुझसे करें, जांच कराकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement
  • AI Tools Indexer
  • Market Mystique
  • Buzz4ai