September 8, 2024 5:01 am

लेटेस्ट न्यूज़

दरोगा ने बलात्कारी को जेल भेजकर तीन दिनों में दाखिल कर दी चार्जशीट , एसएसआई के सराहनीय कार्य की हो रही प्रसंशा

गोरखपुर जनपद के दक्षिणांचल क्षेत्र खजनी थानां में तैनात एसएसआई के कार्य प्रणाली की प्रशंसा जोरो पर हो रही है ,वरिष्ठ उपनिरिक्षक बलराम पांडेय के कार्यो की सराहना जितनी कि जाय उतना ही कम होगी , दुष्कर्मी के कुकृत से तंग युवती को गर्भवती करने वाले आरोपी को जेल भेज कर चार्जशीट महज तीन दिनों में दाखिल कर देना पीड़ित को त्वरित न्याय पाने का संदेश देता है ।,वही पीड़िता के परिजन भी दरोगा के कार्यो से प्रभावित हुए है ।

मामला खजनी थानां क्षेत्र के ग्राम सभा रेहरवा का है ,जहां बीते 14 जुलाई को नाबालिक के साथ चचेर भाई द्वारा धमकी देकर दुष्कर्म कर गर्भवती करने का मामला सामने आया था । खजनी पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जांच में जुट गई , जांच एसएसआई बलराम पांडेय को जांच मिला ,जांच में नाबालिक नही लड़की बालिक साबित हुई , पुलिस ने पास्को हटाकर मुकदमा संख्या 286/24 धारा 376,2N 504,5/6 दर्ज कर रामनवल पुत्र जयराम को जेल भेज दिया ।

क्या था मामला

दर्शल बिगत 14 जुलाई को खजनी क्षेत्र की एक लड़की के परिजन चचेरे भाई रामनवल पुत्र जयराम पर धमकी देकर बलात्कार करने का आरोप लगाई ,जिसमे लड़की आठ माह से गर्भ होना पाया गया , युवती के आरोप पर खजनी पुलिस गम्भीर हुई , तत्काल थानाध्यक्ष शैलेन्द्र शुक्ल ने तेज तर्रार विवेचक एसएसआई बलराम पांडेय को जांच सौंपी दिया । जिसको लेकर बलराम पांडेय जांच में जुट गए ,लड़की नाबालिक होने की पुष्टि नही हुई , कक्षा पांच मार्कशीट अनुसार लड़की बालिक थी ,दरोगा ने पास्को एक्ट हटा कर आरोपी को दुष्कर्म के जुर्म में आरोपी को हिरासत में लिया और महज तीन से चार दिन के अंदर आरोपी को जेल भेज कर महज तीन दिनों में चार्जशीट दाखिल कर दी । जिसकी चर्चा खजनी में जोरों पर है ।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement
  • AI Tools Indexer
  • Market Mystique
  • Buzz4ai