October 18, 2024 2:05 pm

लेटेस्ट न्यूज़

रामानुजगंज में दिनदहाड़े राजेश ज्वेलर्स में छह करोड़ की लूट

बलरामपुर रामानुजगंज नगर के हृदय स्थल माने जाने वाले गांधी चौक में आज दिनदहाड़े दोपहर 1:15 के करीब जिले के प्रतिष्ठित ज्वेलरी दुकान राजेश ज्वेलर्स में तीन डकैत सोना दुकान में घुस संचालक राजेश ज्वेलर्स के सिर पर बंदूक के बट से वार कर दुकान का सारा सोना लूट लिए जो करीब 8 किलो था। जिसकी कीमत 6 करोड़ के करीब आकी जारी है। घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे डकैती करने के बाद डकैत दो बाइक से पांच लोग झारखंड की ओर भागे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दोपहर 1:15 के करीब तीन लोग जिनकी उम्र 20 से 30 वर्ष के करीब लगाई जा रही है नगर के प्रतिष्ठित ज्वेलरी दुकान राजेश ज्वेलर्स में घुसे जिसमें से 1 लाल शर्ट एवं दो सफेद शर्ट पहने थे। घुसने के साथ ही वहां पहले से बैठे दंपति ग्राहक का मोबाइल लूट लिए एवं उसके बाद काउंटर के अंदर जाकर देसी कट्टा के बट से राजेश सोनी के सिर पर वार किया जिससे राजेश लहूलुहान हो गया एवं उसे दुकान के कोने में बैठा दिया वहीं दुकान की स्टाफ राकेश गुप्ता को काउंटर के अंदर सोने को बोल डिस्प्ले में रखें सभी सोने के ज्वैलरी को पीला रंग के बोरा में भर वही लकार में सोने के बिस्कुट एवं अन्य ज्वेलरी को भी भरकर 15 मिनट के अंदर दो बाइक से झारखंड की ओर फरार हो गए राजेश घटना के बाद तत्काल बाहर निकाल कर हो हल्ला किया तो एवं पीछा किया परंतु वे झारखंड की ओर निकल गए तत्काल सूचना पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल को दी गई जो सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे।

अंगूठी बदलने आए दंपति का मोबाइल लुटा
ग्राम चाकी के लालेश्वर गुप्ता अपनी पत्नी शोभा गुप्ता के साथ अंगूठी बदलने के लिए दुकान में सोफा पर बैठे थे इसी दौरान जब लुटेरे पहुंचे तो सबसे पहले इनका मोबाइल लूट और उसके बाद पूरे घटनाक्रम को अंजाम दिया लूटने के दौरान दुकान में एक अन्य ग्राहक भी मौजूद था।

घटना से पूरे नगर में दहशत  
घटना से पूरे नगर में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया नगर में आज की तरह बात फैलते ही सैकड़ो की संख्या में लोग दुकान के सामने जमा हो गए पुलिस को भीड़ को हटाने में काफी मशक्कत बार-बार करना पड़ रहा था। राजेश ज्वेलर्स के ठीक सामने मोची बाबूलाल रवि का का दुकान है दुकान के ठीक सामने लुटेरे बाइक लगा रहे थे जिसके बाद बाबूलाल के द्वारा मना किया तो वह  को कुछ आगे किया वह भी घटनाक्रम को नहीं समझ पाए 15 मिनट के बाद जब राजेश द्वारा चोरों को पकड़ने के लिए हल्ला किया जाने लगा तो सभी को घटनाक्रम की जानकारी लग सकी।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement
  • AI Tools Indexer
  • Market Mystique
  • Buzz4ai