October 18, 2024 2:01 pm

लेटेस्ट न्यूज़

रायपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता : भारी मात्रा में एसएलआर, एके-47 के बुलेट बरामद

तेलीबंधा थाना क्षेत्र में पुलिस ने घातक हथियार एके-47, इंसास, एसएलआर, श्री नॉट श्री के 88 नग जिंदा कारतूस जब्त किए हैं। कारतूस मिलने से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई है। पुलिस कारतूस मिलने की घटना की जांच करने की बात कह रही है। कारतूस मिलने की एएसपी सिटी लखन पटले ने पुष्टि की है। पुलिस के मुताबिक डब्लूबी केन्यान होटल के पास बच्चों द्वारा कारतूस से खेले जाने को सूचना मिली।

इसके बाद पुलिस तथा फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची और कारतूस को अपने कब्जे में लिया। जांच करने पर सारे कारतूस जिंदा मिले। पुलिस इसकी जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है कि इतनी बड़ी मात्रा में आखिर लावारिश हालत में कारतूस कैसे पहुंचे। इसके लिए पुलिस मौके पर लगे आसपास सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर रही है। राजधानी में इस तरह लावारिश हालत में इतनी संख्या में कारतूस मिलने की घटना को पुलिस सुरक्षा के लिहाज से काफी गंभीर मान रही है। एसएसपी संतोष सिंह ने कारतूस मिलने की घटना की गंभीरता से जांच करने के निर्देश दिए हैं.

सुरक्षा बलों के कारतूस

पुलिस अफसर के अनुसार,  बच्चे नाले में मछली पकड़ने गए थे, तब उनकी जाली में कारतूस फंसा। पुलिस ने जो कारतूस जब्त किया है, वह कारतूस सुरक्षा बलों द्वारा उपयोग किया जाने वाला है। वह कारतूस सुरक्षा बलों का है या किसी अन्य का, पुलिस इसकी जांच करने की बात कह रही है।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement
  • AI Tools Indexer
  • Market Mystique
  • Buzz4ai