April 22, 2024 4:37 am

IAS Coaching
IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

मार्केट में आया One plus का धाकड़ फोन, पावर फूल प्रोसेसर, हाई एंड कैमरा

जब फ्लैगशिप स्मार्टफोन की बात आती है, तो Apple, Oneplus, Samsung और Google शायद सबसे पहले दिमाग में आने वाले ब्रांड हैं। चीन की कंपनी हाई-एंड फोन बनाने में बहुत अच्छी है। Oneplus के फोन वो सभी फ्लैगशिप फीचर्स के साथ आते हैं जो ज्यादातर लोग एंड्रॉयड फोन में तलाश रहे हैं।

अब कंपनी अपना एक नया फ्लैगशिप फोन लाने की तैयारी कर रही है जो OnePlus 13 है। वनप्लस 13 से जुड़े कई फीचर्स सामने आ गए हैं। आइए आपको बताते हैं कि वनप्लस 13 में आपको कौन-कौन से खास स्पेक्स होंगे:

वनप्लस 13 को लेकर अफवाहें पहले से ही फैलनी शुरू हो गई हैं। स्मार्टफोन के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 के साथ आने की उम्मीद है। अपकमिंग स्मार्टफोन रोमांचक बदलाव के साथ नया कैमरा और डिजाइन मिलने वाला है। हाल ही में लीक हुए रेंडर से संकेत मिलता है कि कैमरा मॉड्यूल में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

वनप्लस क्लब के अनुसार, अपकमिंग वनप्लस 13 में सामान्य गोलाकार लेआउट के बजाय, रियर कैमरे पर ऊपरी-बाएँ कोने में हैं। इसके अलावा, सेंटर कैमरे के चारों ओर एक रिंग होगी। लीक हुए रेंडर से पता चलता है कि कैमरा मॉड्यूल में हैसलब्लैड ब्रांडिंग भी दिखती है है। अगर यह सच है, तो वनप्लस के फोन में पीछे की तरफ तीन लेंस रहेंगे। यह देखना बाकी है कि वनप्लस 12 में दिखे मौजूदा 50Mp मेन, 48Mp अल्ट्रावाइड, 64Mp 3x टेलीफोटो को अपग्रेड किया जाएगा या नहीं। हालाँकि नया फोन वायरलेस चार्जिंग मानक में बदलाव देख सकते हैं।

Leave a Comment

Advertisement