May 22, 2024 11:31 am

लेटेस्ट न्यूज़

दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर CISF जवान ने आत्महत्या की, दो दिन में दूसरी घटना

दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन (Delhi Metro) पर CISF के जवान ने अपनी जान दे दी. घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है. पुलिस ने घटना के बारे में मृतक के परिजनों को सूचित कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इससे पहले 4 अप्रैल को भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी.

आजतक से जुड़े अरविंद ओझा की रिपोर्ट के मुताबिक घटना दिल्ली के पश्चिम विहार मेट्रो स्टेशन (Paschim Vihar metro station) की है. शुक्रवार 5 अप्रैल को मेट्रो स्टेशन से जवान की डेड बॉडी मिली. घटना की सूचना मिलने के बाद मेट्रो पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. शुरुआती जांच में पता चला कि जवान किसी बात को लेकर काफी समय से परेशान था.

पहले ऐसी ही घटनाएं सामने आई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 4 अप्रैल को दिल्ली के नांगलोई मेट्रो स्टेशन पर भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी. यहां 4 अप्रैल की सुबह सात बजे कांस्टेबल शहारे किशोर की आत्महत्या की सूचना मेट्रो पुलिस को दी गई. जवान की डेड बॉडी एक्स रे स्कैनर मशीन के पास पड़ी मिली थी. घटनास्थल पर पहुंची टीम ने जवान की डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. जवान महाराष्ट्र का रहने वाला था. वो अपने परिवार के साथ दिल्ली के नरेला स्थित सरकारी क्वार्टर में रहता था. साल 2014 में वो CISF में भर्ती हुआ था. और जनवरी 2022 में उसे दिल्ली में पोस्ट किया गया था.

इससे पहले 14 अक्टूबर, 2023 को भी दिल्ली के वेलकम मेट्रो स्टेशन के शौचालय में CISF के एक जवान ने अपनी जान दे दी थी. मृतक की पहचान अजय कुमार की रूप में हुई थी. अजय बिहार के रोहतास जिले के रहने वाले थे. अजय का परिवार रोहतास में ही रहता है. साल 2021 में अजय CISF में भर्ती हुए थे. वो CISF की A कंपनी में थे.

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement