May 22, 2024 10:14 am

लेटेस्ट न्यूज़

“भाजपा को वोट दो, ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटका देंगे”-अमित शाह

कोलकाता। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के करणदिघी में चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति और चुनाव के दौरान होने वाली हिंसा के लिए सीएम ममता बनर्जी पर तीखा हमला किया।

अमित शाह ने रैली में आए लोगों से कहा, “भाजपा को वोट दो, ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटका देंगे।”

अमित शाह ने बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के करणदिघी में एक रैली की। उन्होंने रायगंज से भाजपा उम्मीदवार कार्तिक पॉल के लिए वोट मांगा। रायगंज सीट 2019 में भाजपा ने जीती थी। तृणमूल ने कृष्णा कल्याणी को यहां से मैदान में उतारा है। रायगंज में दूसरे चरण में शुक्रवार को मतदान होगा।

सिर्फ नरेंद्र मोदी घुसपैठ रोक सकते हैं

रैली में अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बनर्जी के पास सीएए (Citizenship Amendment Act) को छूने की हिम्मत नहीं है। सभी हिंदू शरणार्थियों को नए कानून के तहत नागरिकता मिलेगी। अमित शाह ने कहा, “क्या ममता बनर्जी घुसपैठ रोक सकती हैं। वह ऐसा नहीं कर सकतीं। सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घुसपैठ रोक सकते हैं।”

गृह मंत्री ने कहा, “आपने पिछली बार 18 सीटें दीं, मोदी जी ने राम मंदिर दिया। इस बार हमें 35 सीटें दीजिए, हम घुसपैठ रोकेंगे।” संदेशखाली मामले को उठाते हुए अमित शाह ने कहा, “ममता बनर्जी ने संदेशखाली में महिलाओं को प्रताड़ित करने की अनुमति दी ताकि उनका वोट बैंक प्रभावित नहीं हो। हाईकोर्ट ने हस्तक्षेप किया, आज आरोपी जेल में है।”

ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटकाकर सीधा किया जाएगा

अमित शाह ने शिक्षक भर्ती घोटाले का भी जिक्र किया। कलकत्ता हाई कोर्ट ने करीब 25 हजार सरकारी स्कूल कर्मचारियों की नियुक्तियों को रद्द करने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा, “प्रत्येक नौकरी के लिए 10 लाख से 15 लाख रुपए लिए गए। पार्थ चटर्जी (बंगाल के पूर्व मंत्री) के घर से 51 करोड़ रुपए बरामद किए गए थे।”

उन्होंने कहा, ‘ममता बनर्जी मां, माटी, मानुष के नारे पर सत्ता में आईं। संदेशखाली में मां पर अत्याचार किया गया, माटी बांग्लादेशी घुसपैठियों को दी गई और मानुष भ्रष्टाचार के कारण पीड़ित हो रहे हैं। बीजेपी को वोट दें, ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटकाकर सीधा किया जाएगा।’

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement