June 16, 2024 11:34 pm

लेटेस्ट न्यूज़

गोवा से गिरफ्तार किए गए सटोरियों के 142 खातों को फ्रीज किया गया

कोरबा। जिला पुलिस की टीम ने गोवा से गिरफ्तार किए गए सटोरियों के 142 खातों को फ्रीज करा दिया है और उसमें रखे 40 लाख रुपए को होल्ड कराया गया है। इस गिरोह द्वारा आईपीएल मैच में सट्टा का अवैध कारोबार गोवा में बैठकर संचालित कर रहे थे।

पुलिस ने इस गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसके बाद इस कारोबार से जुड़े लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर आईपीएल क्रिकेट मैच के सीजन में क्रिकेट मैच के दौरान सट्टा खेलने, खिलाने वालों एवं इस कारोबार में संलिप्त लोगों की पतासाजी कर आवश्यक कार्यवाही करने के साथ ही क्रिकेट सट्टा के कारोबार पर प्रभावी रूप से अंकुश लगाने हेतु निर्देशित किया गया था। जिस पर पुलिस के द्वारा सट्टा संचालन करने वाले एवं उसके साथियों को पकड़ा गया है।

पकड़ने के पश्चात पुलिस एवं साइबर सेल के द्वारा सटोरियों के बैंक खातों का विश्लेषण किया गया। विश्लेषण में यह पाया गया कि सटोरियों के विभिन्न बैंक खातों को लोगों के द्वारा किराए पर उपलब्ध कराया जाता था जिस पर सटोरियों के द्वारा उसे बैंक खातों का गलत तरीके से पैसे का लेनदेन किया जा रहा था। उन सब 142 विभिन्न बैंक खातों को साइबर सेल एवं पुलिस के द्वारा उन सभी बैंक खातों की जानकारी बैंकों से प्राप्त कर उसमें विश्लेषण किया गया उन सभी बैंक खातों में लगभग 140 करोड़ का ट्रांजैक्शन हुआ था एवं उन सभी बैंक खातों को फ्रिज कराया गया उन सभी बैंक खातों में लगभग 40 लाख रुपए को पुलिस के द्वारा होल्ड कराया गया। टीम के द्वारा खातों का बारीकी से विश्लेषण अभी और किया जा रहा है।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement