June 16, 2024 11:55 pm

लेटेस्ट न्यूज़

पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की घर वापसी-कांग्रेस

पटना।कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद खान ने भाजपा को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि अगर उनके कहने से देश और दुनिया बदल जाती, तो उनके कहने से नौजवानों को रोजगार भी मिल जाता, किसानों की हालत अच्छी हो जाती, महिलाओं की इज्जत भी बढ़ जाती।

शकील अहमद खान ने कहा कि इस बार पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की घर वापसी होने जा रही है। ये वापस वहीं जाएंगे जहां से आये हैं, क्योंकि देश की जनता इनसे परेशान है। बिहार में रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे दो जगह और सोमवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी तीन जगह चुनावी सभा करेंगे। हमे विश्वास है कि जनता हमारे पक्ष में है।

पीएम मोदी का आरोप है कि कांग्रेस और आरजेडी ने हमेशा आरक्षण के नाम पर पिछड़ों को ठगने का काम दिया है। इस पर उन्होंने कहा कि इससे बड़ा कोई झूठ नहीं है कि पूरे देश में जनगणना की मांग हम लोगों ने की थी, लेकिन भाजपा ने इनकार कर दिया था। इससे पता चलता है कि आरक्षण का हितैषी कौन है और विरोधी कौन है। भाजपा के लोग अनर्गल बयान दे रहे हैं। हम लोग आरक्षण की सीमा को बढ़ाने की बात कर चुके हैं।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने चुनावी सभा में जिस तरह के शब्द का इस्तेमाल किया है। वह प्रधानमंत्री के पद की गरिमा को शोभा नहीं देता है, प्रधानमंत्री मोदी मुजरा जैसे शब्द का प्रयोग कर रहे हैं। पीएम मोदी के चेहरे की रौनक खत्म हो गई है, वह परेशान हैं और परेशानी के आलम में अनर्गल बयान दे रहे हैं।

‘इंडिया गठबंधन की बैठक में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब कहा था कि पूरे पूरे देश में जातिगत जनगणना कराइए तो कांग्रेस और ममता बनर्जी ने इसका विरोध किया’, जदयू सांसद संजय झा के उपरोक्त बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए शकील अहमद ने कहा कि संजय झा झूठ बोल रहे हैं, झूठ बोलने में वह मशहूर हैं। झूठ बोलने वालों से हमारा कोई मतलब नहीं है। वो जहां हैंं, वहीं रहेंं, इधर-उधर की नहीं सोचें। अपने घर को वह पहले सुधार लें, तो ज्यादा बेहतर रहेगा।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement