July 27, 2024 12:17 pm

लेटेस्ट न्यूज़

जम्मू यात्रियों से भरी बस खाई में गिरने से करीब 15 यात्रियों की मौत 40 से ज्यादा गम्भीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश की एक बस जम्मू से शिवखोड़ी जा रही थी। तभी रास्ते में अखनूर के तुंगी मोड़ पर यात्रियों से भरी बस खाई में गिर गई. इस बस में 60 से ज्यादा यात्री सवार थे.

जिनमें से 15 यात्रियों की मौत हो गई है. 40 से ज्यादा यात्री घायल हैं. जिन्हें इलाज के लिए जम्मू के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

यूपी की बस शिवखोड़ी जा रही थी

जानकारी के मुताबिक एक बस क्रमांक यूपी 86 ईसी 4078 यात्रियों को लेकर शिवखोड़ी जा रही थी। तभी अखनूर तुंगी मोड़ पर बस अनियंत्रित हो गई और खाई में गिर गई. सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंच गईं। शवों को निकालकर पीएम कराया जा रहा है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है. इनमें से अधिकतर को जम्मू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

सभी यात्री यूपी के हाथरस के रहने वाले थे

बस में सवार सभी यात्री यूपी के हाथरस के बताए जा रहे हैं। जो जम्मू कश्मीर के शिवखोड़ी में बाबा भोलेनाथ के दर्शन करने जा रहे थे. आपको बता दें कि भक्त वैष्णो देवी जाते हैं। वे शिवखोड़ी भी जाते हैं। क्योंकि शिवखोड़ी दर्रा जम्मू से पड़ता है। इसके साथ ही जम्मू के आसपास कई धार्मिक स्थल भी पड़ते हैं।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने नक्सल क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मियों पर बड़ा आरोप लगा दिया। महंत ने कहा कि, पुलिस वाले भरमार बंदूक ले जाकर आम लोगों के सामने रख देते हैं, और उन्हें नक्सली बताकर मार देते हैं।

Read More »
Advertisement