July 27, 2024 2:10 pm

लेटेस्ट न्यूज़

Dial 112 में गर्भवती ने दिया बच्चे को जन्म, आरक्षक और चालक को एसपी ने किया सम्मानित

Chhattisgarh news: गांव से गर्भवती सविता भैना को लेकर टीम अस्पताल के लिए निकली। साथ में गांव की मितानिन Mitanin और स्वजन भी थे। रास्ते में प्रसव पीड़ा बढ़ गई। इस पर मितानिन ने टीम के जवान को वाहन में प्रसव कराने की बात कही।

इस पर वाहन को रास्ते में ही रोक दिया गया। आरक्षक सुरेश कुमार पटेल और ड्राइवर सूर्यनारायण सागर ने मितानिन को प्रसव के लिए जरूरी सामान उपलब्ध कराया।

इसके बाद मितानिन और स्वजन ने वाहन में प्रसव कराया। इसके बाद नवजात और प्रसूता को लेकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी ने जवानों को किया पुरस्कृत एसपी रजनेश सिंह SP Rajnesh Singh ने आरक्षक आरक्षक सुरेश कुमार पटेल और ड्राइवर सूर्यनारायण सागर की सराहना करते हुए पुरस्कृत किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि किसी भी समस्या पर लोग पुलिस की मदद के लिए डायल 112 में काल करें, साथ ही उन्होंने जवानों को भी आम लोगों की संवेदनशीलता के साथ मदद करने कहा।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने नक्सल क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मियों पर बड़ा आरोप लगा दिया। महंत ने कहा कि, पुलिस वाले भरमार बंदूक ले जाकर आम लोगों के सामने रख देते हैं, और उन्हें नक्सली बताकर मार देते हैं।

Read More »
Advertisement