June 16, 2024 11:29 pm

लेटेस्ट न्यूज़

पप्पू यादव ने अब शर्त भी सामने रख दी है और पीएम नरेंद्र मोदी से मदद मांगने की भी बात कर रहे हैं.

पूर्णिया संसदीय सीट से निर्दलीय चुनाव जीतकर सांसद बने पप्पू यादव ने अब कांग्रेस से बड़ी मांग कर दी है. पप्पू यादव ने अब शर्त भी सामने रख दी है और पीएम नरेंद्र मोदी से मदद मांगने की भी बात कर रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर उन्हें चुनाव में हराने के लिए पूरी ताकत झोंकने वाले राजद नेता सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर अब पप्पू यादव खुलकर बरस रहे हैं. उन्होंने बिहार के युवराज में अहंकार होने की बात करते हुए बिहार में चुनाव में विपक्ष को बड़ा नुकसान होने का जिम्मेवार बताया है.

तेजस्वी के प्रयास को ध्वस्त कर पूर्णिया में जीते पप्पू यादव

देशभर से आए चुनाव परिणाम में एनडीए को सरकार बनाने के लिए जनादेश मिला है. बिहार में एनडीए ने 40 में इसबार 30 सीटें जीतीं. महागठबंधन ने 9 और एक सीट निर्दलीय उम्मीदवार पप्पू यादव को मिला है. पप्पू यादव पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ने के लिए काफी जद्दोजहद करते रहे. अपनी पार्टी जाप का कांग्रेस में विलय कराने वाले पप्पू यादव तब निराश हुए जब राजद ने बीमा भारती को प्रत्याशी बनाकर आरजेडी का सिंबल पूर्णिया से दे दिया. पप्पू यादव ने निर्दलीय ही ताल ठोक दी. पप्पू यादव को हराने के लिए तेजस्वी समेत राजद के कुनबे ने पूरी ताकत झोंकी थी. तेजस्वी ने यहां कैंप किया और रोड शो व जनसभाएं की लेकिन बीमा भारती की करारी हार यहां हुई.

तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे, कन्हैया कुमार का भी लिया नाम

इधर, पप्पू यादव ने अब तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि अहंकार के कारण बिहार की ये दुर्गती हो गयी.बिहार के युवराज के अंदर अहंकार नहीं होता तो यहां महागठबंधन 25 सीट जीत जाता. आप मुख्यमंत्री का सपना देख रहे हैं तो दिल बड़ा किजिए. पप्पू यादव ने कई सीटों पर हार पर सवाल उठाए. पप्पू यादव ने कहा कि कन्हैया कुमार को टिकट नहीं देकर आप क्या सोचे. अगर कन्हैया बेगूसराय से इसबार लड़े होते तो आसानी से जीत जाते. राहुल गांधी बिहार और दिल्ली के कारण प्रधानमंत्री नहीं बन सके. देश की क्षति हो गयी.

कांग्रेस से कर दी बड़ी मांग, पीएम मोदी से भी मांगेंगे मदद

वहीं एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस आलाकमान अगर बिहार में नेतृत्व का मौका देता है तो कांग्रेस को मजबूत करके कांग्रेस की सरकार बिहार में बनाने का लक्ष्य रखेंगे. कांग्रेस को नंबर 1 बनाएंगे. लेकिन अगर मेरे पर पार्टी को भरोसा नहीं होगा तो भरोसा बिल्कुल नहीं तोडूंगा लेकिन काम पर ही फोकस करूंगा और उसमें जिनका सहयोग लेना होगा वो लेंगे. उन्होंने कहा कि मेरा निजी संबंध राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से बेहतर किसी और से नहीं है. उनके पास ही मेरे राजनीतिक भविष्य की जिम्मेवारी है. कोसी-सीमांचल के विकास को लेकर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री वो मेरे भी हैं और उनका दिल बड़ा होगा तो मदद जरूर करेंगे.

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement