September 17, 2024 12:41 am

लेटेस्ट न्यूज़

पड़ोसी भी आतंकियों से मिला हुआ था.’ हाकमदीन ने NIA के सामने कबूला, रियासी हमले में बड़ी कामयाबी

Reasi Terror Attack Latest Update: रियासी हमले में पुलिस को एक और कामयाबी मिली है। हाकमदीन से पूछताछ में खुलासा हुआ है कि उसका पड़ोसी भी आतंकियों की साजिश में शामिल था। हाकमदीन ने NIA को बताया है कि पड़ोसी मोहम्मद फारूक हमले की साजिश रचने में शामिल था।

पुलिस ने आरोपी मोहम्मद फारूक समेत एक और युवक को हिरासत में लिया है। दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है। NIA की पूछताछ में हाकमदीन ने कबूल किया है कि आतंकियों का साथ देने वाला वो अकेला नहीं था। हाकमदीन इस वक्त NIA की कस्टडी में है। रियासी में 9 जून को यात्रियों की बस पर आतंकियों ने हमला किया था। जिसमें 9 लोगों की जान चली गई थी। वहीं, 33 यात्री घायल हुए थे।

रियासी आतंकी हमले के मामले में अभी तक सुरक्षाबल 50 संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर चुके हैं। कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस की टीम को अंदेशा है कि हमले में कोई स्थानीय नागरिक की तो भूमिका नहीं? पुलिस अधिकारियों के अनुसार कई लोगों से पूछताछ की गई है। कई लोगों को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है। आतंकियों का साथ देने वाले हाकमदीन से बारीकी से तथ्यों के बारे में पता किया जा रहा है। वहीं, हाकमदीन की पत्नी को भी गिरफ्तार करने की चर्चा चली थी। लेकिन पुलिस ने इससे इनकार कर दिया।

तीन आतंकियों ने दिया था हमले को अंजाम

एसएसपी मोहिता शर्मा के अनुसार तीन पाकिस्तानी आतंकियों ने बस पर घात लगाकर हमला किया था। हमले के समय उनका एक मददगार मौके पर मौजूद था। आंतकी हमले के बाद भाग गए थे। बस में सवार लोग धार्मिक स्थल से लौट रहे थे।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement
  • AI Tools Indexer
  • Market Mystique
  • Buzz4ai