September 17, 2024 12:32 am

लेटेस्ट न्यूज़

सड़क पर पेट्रोल डालकर लड़की ने लगाई आग और बीच में करने लगी डांस,

कई बार लोग अपना वीडियो बनवाने या फिर मनोरंजन के लिए ऐसे खतरनाक स्ंटट करने को तैयार हो जाते हैं जो उनके साथ अन्य लोगों की जान को भी खतरे में डाल सकती है। ऐसे कई वीडियो आपने अब तक वायरल होते हुए देखे होंगे जिसमें लोग खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आए होंगे।

लोगों के कारण अलग-अलग हो सकते हैं लेकिन खतरनाक स्टंट करना किसी भी सूरत में अच्छी बात नहीं होती है क्योंकि इससे जान का खतरा बढ़ जाता है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसे खतरनाक स्टंट का वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा उसे देखने के बाद आप भी डर जाएंगे। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक लड़की एक व्यस्त रोड के बीच में जाती है और बोतल में रखे पेट्रोल को अपने चारों तरफ डालते हुए एक गोला बनाती है। इसके बाद वो उसमें आग लगाकर बीच में खड़े होकर डांस करने लगती है। इस दौरान वहां से कई लोग गुजरते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस तरह का खतरनाक स्टंट करना उस लड़की और अन्य लोगों के लिए भी खतरनाक साबित हो सकता था। वायरल हो रहा वीडियो कब और कहां का है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @voiceofhumans01 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘रोड ब्लॉक करके क्या इस तरह तमाशा करना सही है।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 2 लाख 53 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये क्या हो रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा- ये इंडिया का नहीं है। तीसरे यूजर ने लिखा- ड्रामा करते हुए अगर ये खुद आग में घिर गई तो फिर क्या होगा। एक अन्य यूजर ने लिखा- इनकी बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement
  • AI Tools Indexer
  • Market Mystique
  • Buzz4ai