October 18, 2024 2:22 pm

लेटेस्ट न्यूज़

राजस्थान में भीषण हादसा: खाटूश्याम के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार ट्रक से टकराई, 6 की मौत, 3 घायल

राजस्थान के बूंदी जिले में रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें मध्य प्रदेश से खाटू श्याम दर्शन करने जा रहे 6 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि, तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। उन्हें पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकन डॉक्टरों ने कोटा रेफर कर दिया। हादसे की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

9 में से 6 लोगों की मौके पर मौत 
हिंडोली थाना प्रभारी पवन मीणा की मानें तो हादसा हाइवे पर लघधरिया भेरू पुलिया के पास हुआ है। श्रद्धालुओं की कार डंपर से टकराने के बाद पूरी तरह क्षतिगस्त हो गई है। साथ ही कार सवार 9 में से 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। पिछले हिस्से में बैठे 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराते हुए मृतकों के शव मोर्चुरी पहुंचा दिए गए हैं।

देवास जिले के रहने वाले थे श्रद्धालु 
पुलिस के मुताबिक, श्रद्धालु मध्यप्रदेश के देवास जिले से ईको कार में सवार होकर खाटू श्याम जी के दर्शन करने जा रहे थे। कार में सवार अलग-अलग इलाके के लोग सवार थे। हादसे में राजेश नायक, महेश नायक, मदन नायक, राजेश नायक, पूनम नायक व एक अन्य अज्ञात की मौत हुई है। जबकि, प्रदीप, मनोज नायक, अनिकेत नायक गंभीर रूप से घायल हैं।

जयपुर में पिकअप ने मारी टक्कर, पति-पत्नी और बेटा गंभीर 
राजस्थान की राजधानी जयपुर में भी एक दर्दनाक हादसा हुआ है। शिवदासपुरा रिंग रोड पर कानोता टोल प्लाजा के पास एक पिकअप ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद पिकअप चालक बच्चे को करीब 20 फीट तक घसीटते ले गया। बाइक सवार हंसराज सैनी, पत्नी संतोष सैनी और उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हैं। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने सभी की हालत गंभीर बताई है।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement
  • AI Tools Indexer
  • Market Mystique
  • Buzz4ai