April 14, 2024 7:29 pm

IAS Coaching
IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

JSCA में 20 फरवरी से होगी टिकट की बिक्री, जानें क्या है रेट- India England fourth test match in Ranchi Tickets will be sold at JSCA from February 20 check ticket price list – News18 हिंदी

रांची.  रांची का JSCA स्टेडियम एक बार फिर क्रिकेट प्रेमियों के शोर से गूंजने वाला है. 23 से 27 फरवरी तक भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच जेएससीए में शुरू होने जा रहा है. इस मैच का क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में 20 फरवरी से जेएससीए के काउंटर पर ऑफलाइन टिकट के लिए क्रिकेट फैंस की भीड़ उमड़ती नजर आयेगी.

23 से 27 फरवरी तक रांची के JSCA में होने वाले चौथे टेस्ट मैच को लेकर को लेकर 20 फरवरी से जेएससीए काउंटर पर टिकट बिक्री शुरू हो जाएगी. 20 से 22 फरवरी तक जेएससीए के चार काउंटर पर टिकट की बिक्री की जाएगी. काउंटर पर एक दर्शक एक बार में मैक्सिमम छह टिकट ही ले पाएंगे. इसके लिए जेएससीए के सभी चार काउंटर पर तैयारियां पूरी कर ली गयी है. टिकट की बिक्री सुबह 9.30 बजे से दोपहर 1 बजे तक, उसके बाद दोपहर 2 बजे से शाम 4.30 बजे तक दर्शक काउंटर से टिकट खरीद सकेंगे.

JSCA के काउंटर से फिजिकल टिकट लेना जरूरी

सिर्फ इतना ही नहीं मैच के दौरान भी यानि 23 से 27 फरवरी तक दर्शक जेएससीए के टिकट काउंटर से टिकट खरीद सकते हैं. हालांकि मैच के दिनों में सिर्फ एक ही काउंटर खुला रहेगा. आपको बता दें कि ऑनलाइन टिकट की बिक्री 16 फरवरी से ही शुरू हो चुकी है. इसके लिए Paytm App और insider.in पर अपनी टिकट बुक करा सकते हैं. हालांकि ऑनलाइन टिकट लेने के बाद जेएससीए के काउंटर से फिजिकल टिकट लेना जरूरी होगा. ऐसे में जानना बेहद जरूरी है कि जेएससीए में मैच देखने के लिए आपको टिकट के लिए कितने पैसे चुकाने होंगे.

जानें टिकट का रेट

* विंग A लोअर टियर- 400/
* विंग B लोअर टियर- 500/
* विंग C लोअर टियर- 400/
* विंग D लोअर टियर- 500/
* वेस्ट हिल-                250/
* प्रीमियम टैरिस अमिताभ चौधरी पेवेलियन- 700/
* जेएससीए प्रेसिडेंट एनक्लोजर अमिताभ चौधरी पेवेलियन- 2000/
* होस्पिटेलिटी बॉक्स अमिताभ चौधरी पेवेलियन- 1500/
* कॉरपोरेट बॉक्स अमिताभ चौधरी पेवेलियन- 1200/
* एम एस धौनी पेवेलियन विथ होस्पिटेलिटी- 2500/

Tags: India Vs England, Jharkhand news, Ranchi news

Source link

Leave a Comment

Advertisement