July 27, 2024 12:30 pm

लेटेस्ट न्यूज़

PM Modi In Lucknow: लखनऊ में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी का PM मोदी ने किया उद्घाटन, UP को देंगे करोड़ों की सौगात

लखनऊ: उत्तर प्रदेश को वन ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ रही प्रदेश सरकार के लिए सोमवार का दिन बहुत महत्वपूर्ण रहा. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी दौरे पर आए हैं. उन्होंने लखनऊ में ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी (जीबीसी 4.0)  समारोह में एक प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे.

इस दौरान रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि ‘प्रधानमंत्री के नेतृत्व में आज देश सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास की भावना के साथ निरंतर प्रगति कर रहा है. समाज में कोई भी वर्ग ऐसा नहीं है जो खुद को अकेला या पिछड़ा हुआ पाता हो. पिछले 10 वर्षों में आपने भारत के विकास की इमारत की जो मजबूत नींव रखी है, उससे देश की जनता को विश्वास है कि आपके तीसरे और चौथे कार्यकाल तक विकास की यह इमारत अपने चरम पर होगी.’

पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्‍तर प्रदेश में कहा कि पहले दुनिया भर के निवेशक चुनाव के वक्‍त भारत में निवेश करने से बचते थे. अब ऐसी स्थिति नहीं है. दुनिया भर के निवेशकों को भारत की स्टेबिलिटी पर भरोसा है.

Tags: Lucknow news, PM Modi, Pm narendra modi

Source link

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत ने नक्सल क्षेत्र में तैनात पुलिसकर्मियों पर बड़ा आरोप लगा दिया। महंत ने कहा कि, पुलिस वाले भरमार बंदूक ले जाकर आम लोगों के सामने रख देते हैं, और उन्हें नक्सली बताकर मार देते हैं।

Read More »
Advertisement