May 22, 2024 10:56 am

लेटेस्ट न्यूज़

कांग्रेस आपकी सम्पत्ति घुसपैठियों और ज्यादा बच्चे पैदा करने वालो में बांट देगी-मोदी के इस बयान पर सियाशी पारा गरम

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रव‍िवार को कहा कि अगर कांग्रेस केंद्र में सत्ता में आती है तो वह लोगों की संपत्ति लेकर मुसलमानों को बांट देगी। मोदी ने यह बात पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के एक बयान का हवाला देते हुए कही, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कहा था कि देश के संसाधनों पर ‘पहला हक’ अल्पसंख्यक समुदाय का है।

सोनिया गांधी पर PM मोदी का तीखा तंज, ‘जो चुनाव नहीं जीत सकते, वे राजस्थान से राज्यसभा में आए’

बांसवाड़ा में पीएम मोदी की चुनावी रैली

मोदी ने राजस्थान के बांसवाड़ा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा- “ये अर्बन नक्सल वाली सोच…. मेरी माताओ- बहनों ये आपका मंगलसूत्र भी बचने नहीं देंगे। इस हद तक चले जाएंगे। ये कांग्रेस का घोषणापत्र कह रहा है कि वे माताओं बहनों के सोने का हिसाब करेंगे, उसकी जानकारी लेंगे और फिर उस संपत्ति को बांट देंगे। और उनको बांटेगे जिनके बारे में मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। पहले जब उनकी सरकार थी, उन्होंने कहा था की देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। इसका मतलब ये संपत्ति इकट्ठी करके किसको बांटेंगे?.. जिनके ज्यादा बच्चे हैं उनको बांटेंगे। घुसपैठियों को बांटेंगे। आपकी मेहनत की कमाई का पैसा घुसपैठियों को दिया जाएगा? क्या आपको ये मंजूर है?

पीएम मोदी का कांग्रेस पर आरोप

बांसवाड़ा में अपनी रैली में मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अब ‘वामपंथियों के चंगुल में फंसी’ हुई है और पार्टी ने अपने घोषणापत्र में जो कहा है वह चिंताजनक है गंभीर है। उन्होंने कहा कि ये ‘माओवाद की सोच को जमीन पर उतारने की उनकी कोशिश’ है।

पीएम मोदी का दावा

पीएम मोदी ने कहा- “इसमें (घोषणापत्र) कहा गया है कि अगर कांग्रेस की सरकार बनेगी तो हरेक की प्रॉपर्टी का सर्वे किया जायेगा। हमारी बहनों के पास सोना कितना है उसकी जांच की जाएगी, उसका हिसाब लगाया जायेगा। हमारे आदिवासी परिवारों में चांदी होती है, उसका हिसाब लगाया जायेगा।… ये जो गोल्ड है बहनों का और जो और संपत्ति है ये सबको समान रूप से वितरित कर दी जाएगी।”

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement