June 17, 2024 1:12 am

लेटेस्ट न्यूज़

देश की सबसे कम उम्र की सांसद बनीं संजना जाटव, पुराना डांस वीडियो हो रहा वायरल, लोगों ने कहा- शाबाश

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे साफ हो चुके हैं. अब सामने आ चुका है कि आखिर जनता के मन क्या था. विपक्षी गठबंधन इंडिया ने बढ़त हासिल की. देशभर में उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा.

इस बीच एक नाम की चर्चा हर जगह हो रही है और यह नाम है संजना जाटव. संजना भरतपुर सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार थीं यहां उन्होंने तगड़ी जीत हासिल करते हुए मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को हरा दिया. भजन लाल शर्मा अपना गृह जिला भी संभाल नहीं पाए. अब संजना का नाम चर्चा में हैं. क्योंकि वो सबसे छोटी सांसद बन चुकी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि वह महज 25 साल की हैं.

एक तरफ संजना की जीत की चर्चा है तो वहीं दूसरी तरफ उनका डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में संजना मस्ती में जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. हरियाणवी गाने पर संजना का डांस लोगों को बहुत इंप्रेस कर रहा है क्योंकि संजना अकेली नहीं बल्कि कुछ और महिलाओं के साथ नाच रही हैं. सभी महिलाएं लंबा घूंघट निकाल कर मस्ती में नाचती दिख रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रहा है और लोग संजना की खूब तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा, सबसे कम उम्र की सांसद का खिताब अपने नाम कर लिया…वाह. एक ने लिखा, केवल संजना ही नहीं किशोरी लाल जी ने भी आसमान में सुराख कर दिया. एक ने लिखा, संजना जाटव का लोक नृत्य भी सुर्खियों में रहने वाला है.

 

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement