June 17, 2024 12:33 am

लेटेस्ट न्यूज़

T20 वर्ल्डकप 2024 में फिक्सिंग कर हार रही है पाकिस्तान, इस दावे से हो गया बड़ा खुलासा, मच गया हड़कंप

2009 वर्ल्ड कप चैंपियन पाकिस्तान (Pakistan Team) के लिए आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 में अब तक कुछ भी अच्छा नहीं गुजरा है। बैक टू बैक दो मुकाबलों में बाबर आजम एंड कंपनी को हार का मुंह देखने को मिला है।

इसके चलते पाकिस्तानी खिलाड़ी सवालों के घेरे में आ गए हैं। यूनाइटिड स्टेट अमेरिका के बाद टीम को भारत के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पाक टीम (Pakistan Team) पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए जा रहे हैं।

Pakistan Team पर लगा मैच फिक्सिंग का आरोप

  • आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 20 से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके है। लेकिन अभी तक 2009 चैंपियन पाकिस्तान टीम (Pakistan Team) अपनी पहली जीत नहीं खोज सकी है।
  • उसको बैक टू बैक हार का मुंह देखना पड़ा है। ऐसे में पाकिस्तान टीम पर कई सवाल उठ रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स टीम पर गंभीर आरोप लगाता नजर आ रहा है।
  • यह शख्स ने दावा किया कि पाकिस्तान को मैच हारने के पैसे मिले है। उन्होंने कहा, ‘हम सब जानते हैं कि पाकिस्तान का अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष के साथ लेन-देन होता है। ऐसे में उनकी एक शर्त ये भी रही होगी, कि अमेरिका से क्रिकेट मैच हार जाएं।’

Pakistan Team के वर्ल्ड कप 2024 का सफर हुआ खत्म!

  • गौरतलब है कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Team) सवालों से घिरी हुई है। छह जून को बाबर आजम एंड कंपनी ने कनाडा के खिलाफ विश्व कप का अपना पहला मैच खेला।
  • इसमें उसके हाथ सात विकेट से हार लगी। इसके बाद 9 जून को भारत के साथ खेले गए मैच में भी पाकिस्तान टीम ने 6 रन से मुकाबला गंवाया।
  • इसी के साथ पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Team) आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई है। दरअसल, पाक टीम अभी तक अपना खाता नहीं खोल सकी है।
  • इसके अलावा उसके नेट रन रेट में भी काफी गिरवाट आ गई है। यदि अब बाबर आजम की टीम कनाडा के हाथों भी हार झेलती है तो वो सुपर-8 की रेस से बाहर हो जाएगी।

 

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement