April 22, 2024 6:30 am

IAS Coaching
IAS Coaching
लेटेस्ट न्यूज़

जामा मस्जिद के शाही इमाम मुहीबुल्लाह नदवी ने रामपुर के लिए नामांकन किया

रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी का कौन उम्मीदवार होगा इसको लेकर मंगलवार से शुरू हुआ ड्रामा बुधवार सुबह तक चलता रहा है। सुबह सपा के बाद ऐलान ये ड्रामा खत्म हुआ। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सुबह चार्टर्ड प्लेन से देवेंद्र उपाध्याय को सिंबल लेकर रामपुर भेजा है।

जामा मस्जिद के शाही इमाम मुहीबुल्लाह नदवी ने रामपुर के लिए नामांकन किया। वहीं रामपुर के नगर अध्यक्ष आसिम राजा ने भी पर्चा खरीद लिया।

रामपुर सीट से पहले अखिलेश यादव फिर तेज प्रताप यादव के नामों की चर्चाएं शुरू हुई, लेकिन बुधवार को जामा मस्जिद के शाही इमाम मुहीबुल्लाह नदवी को रामपुर को टिकट दिए जाने की बात सामने आई। उनको नामांकन के लिए भी दिल्ली से बुलाया गया। बताया तो यही जा रहा है कि चार्टर्ड प्लेन से उनके लिए ही सिंबल भेजा गया है। इसी बीच रामपुर के नगर अध्यक्ष आसिम राजा ने भी पर्चा खरीद लिया। इसी तरह मुरादाबाद में भी दो उम्मीदवारों को लेकर ड्रामा चल रहा है।

मौजूदा सांसद एसटी हसन ने अपना नामांकन कर दिया, लेकिन इसी बीच रुचि वीरा ने भी पर्चा खरीद लिया है। रुचि आजम खान की करीबी मानी जाती हैं। कहा तो यह जा रहा है कि आजम की नाराजगी के बाद यह सब ड्रामा शुरू हुआ। बताया तो यह भी जा रहा है कि अखिलेश ने चाचा शिवपाल सिंह यादव को सीतापुर जेल भेजा है, ताकि वो नाराज आजम खान को मना सकें।

Leave a Comment

Advertisement