May 22, 2024 9:58 am

लेटेस्ट न्यूज़

प्रियंका गांधी ने फिर केंद्र पर निशाना साधते हुये मेनिफेस्टो पर कह दी बड़ी बात

दिल्ली, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को गुजरात के बनासकांठा और कर्नाटक के दावणगेरे व हावेरी में जनसभा को संबोधित करेंगी। इस दौरे से पहले अपने सोशल मीडिया एक्स हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस घोषणापत्र की खूबियों का बखान किया है।

प्रियंका गांधी ने अपने पोस्ट में कांग्रेस के घोषणापत्र में किए गए वादों का जिक्र किया है और यह भी कहा है कि अगर इस बार केंद्र की सत्ता में अगर कांग्रेस आती है, तो इन सभी वादों को पूरा किया जाएगा।

कांग्रेस नेता ने अपने पोस्ट में कहा, “देश की जनता बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार और आर्थिक तंगी से राहत चाहती है। कांग्रेस का न्याय-पत्र इन्हीं जन भावनाओं की अभिव्यक्ति है। गरीब महिलाओं को 1 लाख, युवाओं को 30 लाख सरकारी नौकरी, हर नागरिक को 25 लाख का बीमा समय की जरूरत है। जनता इस बात को समझ चुकी है और कांग्रेस की सरकार बनाने का फैसला कर लिया है।“

इससे पहले भी प्रियंका महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी और आर्थिक तंगी को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोल चुकी हैं। उनका कहना है कि जब से बीजेपी ने केंद्र की कमान अपने हाथों में संभाली, तब से देश में लोग त्रस्त हैं।

अब तक लोकसभा चुनाव के दो चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं। पांच चरणों के मतदान शेष हैं। चार जून को नतीजों की घोषणा होगी।

Khabar 30 Din
Author: Khabar 30 Din

Leave a Comment

Advertisement